main page

दो शादियां कर चुके हैं धर्मेंद्र कुमार, अब फार्म हाउस में जी रहे हैं ऐसी लाइफ

08 December, 2019 12:00:08 PM

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र कु्मार आज अपना 84वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। लेकिन इन दिनों एक्टर फिल्मी दुनिया से दूर अपना सारा वक्त फार्म हाउस में ही बिताते हैं। तो चलिए जानते हैं फिल्मी दुनिया से सुर्खियों बटोरने वाले एक्टर इन दिनों कैसी लाइफ जी रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र कु्मार आज अपना 84वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। लेकिन इन दिनों एक्टर फिल्मी दुनिया से दूर अपना सारा वक्त फार्म हाउस में ही बिताते हैं। तो चलिए जानते हैं फिल्मी दुनिया से सुर्खियों बटोरने वाले एक्टर इन दिनों कैसी लाइफ जी रहे हैं।

Bollywood Tadkaबॉलीवुड सुुपरस्टार को इन दिनों उनके गांव में ही खेती बाड़ी करते देखा जाता है। सोशल मीडिया पर एक्टर के फार्म हाउस से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो अक्सर देखने को मिलती रहती हैं। जिसमें वो कभी खेती करते तो कभी किसानों को गाइड करते नजर आते हैं।

Bollywood Tadka

सोशल मीडिया पर एक्टर की इन तस्वीरों के साथ उनके इस काम को भी खूब पसंद किया जाता है। 

Bollywood Tadka
धर्मेंद ने इंंडस्ट्री में करीब 50 साल गुजारे हैं। अपने समय में धर्मेंद्र बॉलीवुड के सुपरस्टार कहलाते थे। एक्टर ने लगभब 250 के करीब फिल्मों में काम किया है। एक्टर ने फेमस एक्ट्रेस और पत्नी हेमा मालिनी के साथ 33 फिल्मों में काम किया है, जिससे लोगों ने खुब पसंद किया।

Bollywood Tadka

फिल्मों में हीरो के बॉडी बनाने का चलन उन्होंने ही शुरू किया था, लेकिन इनके बेटे सनी और बॉबी देओल के फिल्मों में डेब्यू करने के बाद इन्होंने खुद को लाइम लाइट से दूर कर लिया। 

Bollywood Tadka

शादी की बात करें तो धर्मेंद्र कुमार ने दो शादिया रचाई हैं। जब धर्मेंद्र 19 साल के थे तो इनकी शादी प्रकाश कौर से हुई। शादी के बाद प्रकाश कौर ने दो बेटे सनी और बॉबी देओल और दो बेटियों विजीता और अजीता को जन्म दिया।

Bollywood Tadka

जब एक्टर में मुंबई में आकर फिल्मी दुनिया में कदम रखा तो पर्दे पर एक्ट्रेस हेमा मालिनी के साथ इनकी जोड़ी को खूब पसंद किया गया और एक्टर ने कुछ सालों बाद हेमा मालिनी से शादी कर ली। शादी के बाद कपल ने दो बेटियों ईशा देओल और आहना देओल को जन्म दिया। 

Bollywood Tadka
फिल्मों में सराहनीय योगदान के लिए साल 1997 में एक्टर को फिल्मफेयर के लाइफटाइम एचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया गया। 


Dharmendra kumarbirthdayspecialBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...