main page

पोते को सपोर्ट करने सड़क पर उतरे दादा धर्मेंद्र, ट्वीट कर कही ये बात

Updated 05 September, 2019 04:04:53 PM

करण देओल और सहर बाम्बा स्टारर फिल्म ''पल पल दिल के पास'' का ट्रेलर आज मुंबई में लॉन्च किया गया। इस का ट्रेलर पहले 4 सितंबर को रिलीज होना था लेकिन मुंबई में हुई भारी बारिश की वजह से फिल्म के ट्रेलर रिलीज को एक दिन के लिए टाल दिया गया।

बॉलीवुड तड़का टीम। करण देओल और सहर बाम्बा स्टारर फिल्म 'पल पल दिल के पास' का ट्रेलर आज मुंबई में लॉन्च किया गया।

Bollywood Tadka, ppdkp trailer

इस का ट्रेलर पहले 4 सितंबर को रिलीज होना था लेकिन मुंबई में हुई भारी बारिश की वजह से फिल्म के ट्रेलर रिलीज को एक दिन के लिए टाल दिया गया। 

Bollywood Tadka, ppdkp trailer
ट्रेलर में दिखाया जाता है एक लड़का और लड़की पहाड़ों में एक एडवेंचर से होकर गुजरते हैं। ट्रिप के दौरान लड़के के कठिन टास्क को सहन करने के लिए लड़की उससे नफरत करती है, लेकिन अंत में उसे अपना दिल दे देती है। दोनों को बर्फ से ढके पहाड़ों के बीच प्यार हो जाता है, लेकिन ये एन्जॉय लंबे समय तक नहीं रहता, जैसे ही ट्रिप खत्म होती है, रिएलिटी सामने आती है, और एक दूसरे के प्यार में पागल ये कपल एक साथ रहने के लिए संघर्ष करता है। 

Bollywood Tadka, ppdkp trailer

ट्रेलर रिलीज के इस मौके पर अपने ज़माने के मशहूर एक्टर और करण के दादा धर्मेंद्र अपने पोते करण देओल के सपोर्ट के लिए पहुंचे।

Bollywood Tadka, ppdkp trailer

इस फिल्म से करण देओल और सहर बाम्बा के साथ-साथ बतौर डायरेक्टर सनी देओल भी डेब्यू कर रहे हैं।

Bollywood Tadka, ppdkp trailer

Dharmendra images

Bollywood Tadka, ppdkp trailer

करण देओल और सहर साम्बा की ये रोमांटिक फिल्म 'पल पल दिल के पास' 20 सितंबर 2019 को रिलीज होगी।

: Smita Sharma

Pal Pal Dil Ke Paas TrailerKaran DeolSahher BambaDharmendraBollywood NewsBollywood GossipBollywood Hindi NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...