main page

राखी पर बहन को याद कर भावुक हुए धर्मेंद्र, 'स्ट्रगल के दिनों में इन्होंने बालकनी में सोने की जगह दी'

14 August, 2019 03:51:16 PM

कल देशभर में राखी का त्योहार मनाया जाएगा। लेकिन रक्षा बंधन के एक दिन पहले ही बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र ने अपनी उस बहन को याद किया। हाल ही में धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की। इस तस्वीरे में धर्मेंद्र के साथ एक महिला नजर आ रही हैं।

मुंबई: कल देशभर में राखी का त्योहार मनाया जाएगा। लेकिन रक्षा बंधन के एक दिन पहले ही बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र ने अपनी उस बहन को याद किया। हाल ही में धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की। इस तस्वीरे में धर्मेंद्र के साथ एक महिला नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka,धर्मेंद्र इमेज,धर्मेंद्र फोटो,धर्मेंद्र पिक्चर

शेयर की इस तस्वीर में महिला धर्मेंद्र को राखी बांध रही है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'मेरे गांव की इस देवी ने, मेरे स्ट्रगल के दिनों, अपने रेलवे क्वॉर्टर की बालकनी में रहने को जगह दी थी मुझे। हर साल राखी बांधती थीं। ये नहीं रहीं। राखी के दिन बहुत याद आती है इनकी। देश, दुनिया की तमाम बहनों को, राखी के शुभ दिन पर जी जान से प्यार दुआएं।' 

Bollywood Tadka,धर्मेंद्र इमेज,धर्मेंद्र फोटो,धर्मेंद्र पिक्चर

धर्मेंद्र की इस पोस्ट से साफ है वह अपने स्ट्रगल के दिनों में महिला के घर की बालकनी में सोया करते थे । धर्मेंद्र की पोस्ट पर आए कमेंट से पता लगा कि इस महिला का नाम लक्ष्मी है। धर्मेंद्र के इस पोस्ट को 3 घंटे में 40 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। धर्म पाजी के फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं।

 

बता दें कि 83 साल के धर्मेंद्र इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। अब वह अपना ज्यादातर समय फार्म हाउस पर गुजारते हैं। धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। खेती और पशु पालन करते अक्सर वो वीडियो शेयर करते रहते है। 


dharmendrapicturerakhi sisterrakshabandhanBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...