main page

पुरानी यादों को याद कर भावुक हुए शोले के 'वीरू', फिल्मों में आने से पहले ये काम करते थे धर्मेन्द्र

08 February, 2020 11:37:18 PM

बॉलीवुड के सुपरस्टार धर्मेन्द्र इन दिनों काफी सुर्खियो में बने हुए हैं। धर्मेंद्र को फिल्म इंडस्ट्री में आए हुए 6 दशक हो गए हैं। उनकी छवि इंडस्ट्री में एक एक्शन हीरो के रूप में स्थापित हुई लेकिन उन्होंने कई सारी सुपरहिट रोमांटिक फिल्मों में भी काम किया है। धमेन्द्र ने अपनी एक्टिंग के जरिए जबरदस्त फैन फॉलोइंग हासिल की है। एक समय ऐसा भी रहा था जब धर्मेन्द्र को फिल्म इंडस्ट्री में दाखिल होने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा था।

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड के सुपरस्टार धर्मेन्द्र इन दिनों काफी सुर्खियो में बने हुए हैं। धर्मेंद्र को फिल्म इंडस्ट्री में आए हुए 6 दशक हो गए हैं। उनकी छवि इंडस्ट्री में एक एक्शन हीरो के रूप में स्थापित हुई लेकिन उन्होंने कई सारी सुपरहिट रोमांटिक फिल्मों में भी काम किया है। धमेन्द्र ने अपनी एक्टिंग के जरिए जबरदस्त फैन फॉलोइंग हासिल की है।
Bollywood Tadka
एक समय ऐसा भी रहा था जब धर्मेन्द्र को फिल्म इंडस्ट्री में दाखिल होने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा था।
Bollywood Tadka
हाल ही में धमेन्द्र ने इंडियन आइडल के मंच पर शिरकत की। इस दौरान उन्होंने अपने संघर्ष के दिनों के बारे में बातें कहीं। धर्मेन्द्र ने कहा, फिल्मों में करियर बनाने से पहले मैं गैराज में रहा करता था। मुंबई में मेरे पास रहने के लिए घर नहीं था। उस समय मैं ड्रिलिंग फर्म में काम किया करता था। मुझे सिर्फ 200 रुपए मिलते थे। इतने में मेरा गुजारा नहीं हो पाता था।
Bollywood Tadka
चलिए जो भी है धर्मेन्द्र ने फैंस को ये बता दिया कि मुश्किलें हर किसी की राह में आती है लेकिन हमें कभी भी मुसीबतों से डरना नहीं चाहिए। बल्कि उसे हंसते हुए उन मुसीबतों का हल निकाल कर निरंतर आगे बढ़ते रहना चाहिए क्योंकि एक दिन मंजिल जरूर मिलती है।


dharmendradharmendra newsdharmendra hindi newsdharmendra struggle lifebollwoodentertainmententertainment news hindibollywood top newsbollywood masala
loading...