main page

लेजेंडरी एक्टर धर्मेंद्र ने अर्जन बाजवा को उनकी नेक्स्ट सीरीज 'बेस्टसेलर' के लिए भेजीं शुभकामनाएं

Updated 11 February, 2022 03:09:46 PM

अर्जन बाजवा की बेस्टसेलर का ट्रेलर जब से रिलीज किया गया है, तब से वे हर तरफ से तारीफें बटोर रहे हैं। अर्जन ने  हमेशा से दर्शकों को अपनी दमदार परफॉरमेंस से इम्प्रेस किया है, वह अब अपने आगामी सीरीज बेस्टसेलर के साथ सभी को नया अनुभव देने के लिए तैयार हैं। लेजेंडरी एक्टर धर्मेंद्र, जो किसी पहचान के मोहताज नहीं, उन्होंने भी अर्जन को उनकी आगामी सीरीज के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं दीं हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. अर्जन बाजवा की बेस्टसेलर का ट्रेलर जब से रिलीज किया गया है, तब से वे हर तरफ से तारीफें बटोर रहे हैं। अर्जन ने  हमेशा से दर्शकों को अपनी दमदार परफॉरमेंस से इम्प्रेस किया है, वह अब अपने आगामी सीरीज बेस्टसेलर के साथ सभी को नया अनुभव देने के लिए तैयार हैं।

Bollywood Tadka


लेजेंडरी एक्टर धर्मेंद्र, जो किसी पहचान के मोहताज नहीं, उन्होंने भी अर्जन को उनकी आगामी सीरीज के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं दीं हैं। अर्जन और धर्मजी एक दूसरे के साथ बहुत ही प्यारा बॉन्ड शेयर करते हैं, उन्होंने हेमा मालिनी द्वारा निर्मित फिल्म टेल मी ओ खुदा में उनके साथ काम किया था, जिसमें अर्जन और ईशा देओल तख्तानी अहम किरदार में नजर आए थे, ऐसे में धर्मजी ने अर्जन के साथ साथ बेस्टसेलर सीरीज की सारी यूनिट के लिए भी कामना की।

Bollywood Tadka

अब उम्मीद करते हैं कि इस तरह का आशीर्वाद अर्जन की नई सीरीज और उनके प्रदर्शन को और ऊंचाइयों तक ले जाए। हालांकि ट्रेलर देखने के बाद हमारे बॉलीवुड के ही-मैन इतने इम्प्रेस हुए कि उन्होंने अर्जन को एक वीडियो मैसेज भेजकर उनकी नई सीरीज के साथ सफलता की कामना की।

Bollywood Tadka

 

ऐसे में बेस्टसेलर में अर्जन के परफॉर्मेंस को देखने के लिए उनके फैंस बेहद उत्सुक हैं
 

Content Writer: suman prajapati

Dharmendrasendsbest wishesArjan Bajwanext seriesBestsellerBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...