main page

Video: 'ट्रेजिडी किंग' की यादों से नहीं उबर पा रहे धर्मेंद्र, बोले- सुबह उठकर आइने से पूछता हूं, क्या मैं दिलीप कुमार बन सकता हूं?

Updated 09 July, 2021 03:27:33 PM

हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर दिलीप कुमार के निधन से उनके चाहने वालों का दिल बुरी तरह टूटा है और वह अब भी उनकी यादों से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। इसी बीच मशहूर एक्टर धर्मेंद्र भी ट्रेजिडी किंग के यादों से नहीं उबर पा रहे हैं। हाल ही में एक्टर ने दिलीप कुमार की याद में अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में धर्मेंद्र कह रहे हैं कि नौकरी करता…साइकिल पर आता-जाता, फिल्मी पोस्टर्स में अपनी झलक देखता…रातों को जागता और सुबह उठकर आइने से पूछता, मैं दिलीप कुम

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर दिलीप कुमार के निधन से उनके चाहने वालों का दिल बुरी तरह टूटा है और वह अब भी उनकी यादों से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। इसी बीच मशहूर एक्टर धर्मेंद्र भी ट्रेजिडी किंग के यादों से नहीं उबर पा रहे हैं। हाल ही में एक्टर ने दिलीप कुमार की याद में अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। 


वीडियो में धर्मेंद्र कह रहे हैं कि नौकरी करता…साइकिल पर आता-जाता, फिल्मी पोस्टर्स में अपनी झलक देखता…रातों को जागता और सुबह उठकर आइने से पूछता, मैं दिलीप कुमार बन सकता हूं क्या?


इस पोस्ट के कैप्शन में एक्टर ने लिखा- दोस्तो, दिलीप साहब की रखस्ती पर..मेरे...आपके रौंदे रौंदे जज़बात ये... उस अज़ीम फंकार...उस नेक रूह इंसान को...एक श्रद्धांजलि है। वो चले गए...उनकी यादें न जा पाएंगी।


 

Content Writer: suman prajapati

dharmendrasharevideorememberingdilip kumarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...