main page

'यादों में जान होती है...धर्मेंद्र ने पिता और बेटे सनी देओल के साथ शेयर की जवानी के दिनों की तस्वीर

Updated 10 September, 2022 03:27:12 PM

दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र बॉलीवुड के जाने माने स्टार्स में से एक हैं। एक्टर ने हिंदी सिनेमा को कई हिट फिल्में दी हैं। 86 के एक्टर सोशल मीडिया की दुनिया में भी काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस के साथ अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी फोटोज शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में उन्होंने फैंस के साथ अपनी एक खास तस्वीर शेयर की है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र बॉलीवुड के जाने माने स्टार्स में से एक हैं। एक्टर ने हिंदी सिनेमा को कई हिट फिल्में दी हैं। 86 के एक्टर सोशल मीडिया की दुनिया में भी काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस के साथ अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी फोटोज शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में उन्होंने फैंस के साथ अपनी एक खास तस्वीर शेयर की है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

 

शेयर की गई तस्वीर में देखा जा सकता है कि धर्मेंद्र अपने पिता और बड़े बेटे सनी देओल के साथ बैठे नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'यादों में जान होती है। आवाज देते बुला लेता, किसी भी बाप जैसा कोई नहीं है' फैंस एक्टर की इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

 <


काम की बात करें तो धर्मेंद्र देओल जल्द ही आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में भी नजर आएंगे।


 

Content Writer: suman prajapati

DharmendrasharesphotosonSunny DeolfatherBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...