main page

धर्मेंद्र ने अपने दोनों बेटों के लिए किया खास पोस्ट, बोले- बॉबी नहीं रखता है अपना ख्याल और सनी अंदाजा रखता है मगर...

Updated 21 December, 2021 05:28:45 PM

एक्टर धर्मेंद्र अपने दोनों बेटों सनी देओल और बॉबी देओल से बहुत प्यार करते हैं। एक्टर अक्सर अपने दोनों बेटों की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में धर्मेंद्र ने सनी और बॉबी की तस्वीर शेयर कर कुछ ऐसी बातें बताई हैं, जो फैंस को नहीं पता हैं।

मुंबई. एक्टर धर्मेंद्र अपने दोनों बेटों सनी देओल और बॉबी देओल से बहुत प्यार करते हैं। एक्टर अक्सर अपने दोनों बेटों की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में धर्मेंद्र ने सनी और बॉबी की तस्वीर शेयर कर कुछ ऐसी बातें बताई हैं, जो फैंस को नहीं पता हैं।

Bollywood Tadka
धर्मेंद्र ने बेटे सनी की गदर लुक की पुरानी तस्वीर शेयर की है। तस्वीर शेयर कर धर्मेंद्र ने लिखा-  'ये बड़ा अंदाजा रखता है.. मगर .. शो ऑफ नहीं करता।'

Bollywood Tadka

वहीं धर्मेंद्र ने दूसरे बेटे बॉबी की थ्रौबैक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ धर्मेंद्र ने लिखा- 'ये चेहरा... अपना ख्याल नहीं रखता है।'  फैंस इन तस्वीरों को लाइक कर रहे हैं और रिएक्ट कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो धर्मेंद्र को आखिरी बार 2018 में आई फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' में देखा गया था। अब धर्मेंद्र करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग कर रहे हैं। इसके बाद वह अपनी होम प्रॉडक्शन फिल्म 'अपने 2' में नजर आएंगे, जिसमें उनके साथ सनी, बॉबी और करण देओल दिखाई देंगे।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

dharmendrasharespostson sunny deolbobby deolBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...