main page

हेमा मालिनी को जबरदस्ती बिकिनी पहनाना चाहते थे डायरेक्टर सुभाष घई, धर्मेंद्र ने जड़ दिया थप्पड़

24 October, 2020 01:25:12 PM

एक्ट्रेस हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की जोड़ी फेमस कपल्स में से एक है। दोनों की लव-स्टोरी खूब चर्चा में रही थी। कैसे धर्मेंद्र ड्रीम गर्ल की खूबसूरती के आगे अपना दिल हार गए थे। आज भी दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। धर्मेंद्र ने हेमा से शादी करने के लिए कई पापड़ बेले थे। धर्मेंद्र पहले से ही शादीशुदा थे और चार बच्चों के पिता थे इसके बावजूद हेमा से शादी की।

मुंबई. एक्ट्रेस हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की जोड़ी फेमस कपल्स में से एक है। दोनों की लव-स्टोरी खूब चर्चा में रही थी। कैसे धर्मेंद्र ड्रीम गर्ल की खूबसूरती के आगे अपना दिल हार गए थे। आज भी दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। धर्मेंद्र ने हेमा से शादी करने के लिए कई पापड़ बेले थे। धर्मेंद्र पहले से ही शादीशुदा थे और चार बच्चों के पिता थे इसके बावजूद हेमा से शादी की। इसके लिए धर्मेंद्र ने अपना धर्म परिवर्तन किया। फिर हेमा से शादी की। कुछ समय पहले हेमा ने बेटी ईशा देओल के साथ एक शो में गई थी। जहां उन्होंने बताया कैसे पूरी इंडस्ट्री धर्मेंद्र के गुस्से से वाकिफ है।

Bollywood Tadka
हेमा ने बताया कि एक बार धर्मेंद्र ने डायरेक्टर सुभाष घई को थप्पड़ जड़ दिया था। जिसके बाद उनके गुस्से की चर्चा पूरी इंडस्ट्री में फैल गई थी। ड्रीम गर्ल ने बताया की धर्मेंद्र फिल्म ‘क्रोधी’ की शूटिंग कर रहे थे, मुझे धर्मेंद्र के अपोजिट कास्ट किया गया था। शूटिंग के दौरान ही डायरेक्टर सुभाष घई ने मुझे बिकिनी पहनने के लिए फोर्स किया, मैं इसके लिए राजी नहीं थी, जिसकी वजह से मैंने बिकिनी पहनने से मना कर दिया था।

Bollywood Tadka
हेमा ने आगे बताया- जब डायरेक्टर सुभाष ने जबरदस्ती की तो मैंने सीन की शूटिंग के लिए बिकिनी पहन ली और जब ये बात धर्मेंद्र तक पहुंची तो वो गुस्से में आ गए। और उन्होंने सेट पर ही सुभाष घई को थप्पड़ मार दिया और थप्पड़ भी एक नहीं बल्कि लगातार मारते चले गए। बाद में फिल्म के निर्माता रंजीत ने उनका गुस्सा शांत करवाया, लेकिन धर्मेंद ने सुभाष को चेतावनी तक दे दी थी।

 Bollywood Tadka
इसके अलावा हेमा ने बताया- इस घटना के बाद सुभाष घई काफी घबरा गए थे। इसके बाद सुभाष ने फिल्म से वो सीन ही डिलीट करवा दिया था। फिल्म में धर्मेंद्र और हेमा के अलावा जीनत अमान और शशि कपूर ने भी अहम भूमिका निभाई थी। इस घटना के बाद धर्मेंद्र अपने गुस्से के लिए पूरी इंडस्ट्री में चर्चा का विषय बन गए थे लोग उनके गुस्से से डरने लगे थे।

Bollywood Tadka
 


dharmendraslappeddirectorsubhash ghaiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...