main page

फैमिली के बेहद करीब हैं बाॅलीवुड के 'ही-मैन' धर्मेंद्र, बर्थडे पर देखें कुछ अनदेखी तस्वीरें

08 December, 2019 12:15:52 PM

बाॅलीवुड के ऑरिजनल 'ही-मैन' धर्मेंद्र आज यानि 8 दिसंबर को अपना 84 बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। धर्मेंद्र इन दिनों फिल्मी चकाचौंध से दूर अपने फार्म हाउस में जीवन बिता रहे हैं। एक्टर अपनी प्रोफैशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहे। चुपके-चुपके एक्टर ने 1954 में 19 साल की

मुंबई: बाॅलीवुड के ऑरिजनल 'ही-मैन' धर्मेंद्र आज यानि 8 दिसंबर को अपना 84 बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। धर्मेंद्र इन दिनों फिल्मी चकाचौंध से दूर अपने फार्म हाउस में जीवन बिता रहे हैं। एक्टर अपनी प्रोफैशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहे। चुपके-चुपके एक्टर ने 1954 में 19 साल की उम्र में प्रकाश कौर से शादी कर ली थी। प्रकाश कौर, सनी और बॉबी देओल की मां हैं।

Bollywood Tadka

उनकी दो बेटियां भी हैं, अजीता और विजिता। लेकिन बाॅलीवुड में आने के बाद धर्मेंद्र ने  दिलों की रानी और बाॅलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी से प्यार हो गया।  हेमा मालिनी से शादी करने के लिए धर्म जी ने इस्लाम धर्म अपना लिया। उन्होंने साल 1979 में हेमा संग दूसरी शादी रचाई। हेमा और धरम की दो बेटियां हैं, ईशा और अहाना। चाहे देओल फैमिली में कई समस्याएं हो लेकिन ये हमेशा ही दुख में एक-साथ रहता है। धर्मेंद्र की ये तस्वीरें इस बात का सबूत हैं कि वह बॉलीवुड का 'ही-मैन' हैं। 

Bollywood Tadka

पहली पत्नी और बच्चों के साथ धर्मेंद्र

Bollywood Tadka

ईशा और अहाना देओल के साथ हेमा मालिनी और धर्मेंद्र

Bollywood Tadka

यमला, पगला और दीवाना एक फ्रेम में

Bollywood Tadka

पहली पत्नी और बेटों के साथ धर्मेंद्र ने सेलिब्रेट किया नया साल (2018)

Bollywood Tadka

पोते करण देओल की फिल्म को प्रमोशन करते दादा 

Bollywood Tadka

करियर की बात करें तो उन्होंने साल 1960 में अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उनकी आखिरी फिल्म 'यमला-पगला-दीवाना फिर से' थी।


dharmendrafamily manHema MaliniParkash Kaurbirthday specialSunny DeolBobby DeolEsha DeolVijeta DeolAhana DeolAjeita DeolBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...