main page

किसानों को लेकर धमेंद्र ने जताई चिंता, सरकार से की जल्द हल ढूंढने की अपील, फिर डिलीट किया ट्वीट

Updated 04 December, 2020 02:14:37 PM

इस समय पूरे देश भर में केंद्र सरकार के तीन कृषि बिलों का जोरदार विरोध रहो रहा है। पंजाब, हरियाणा और उत्तर प्रदेश के किसान भारी संख्या में दिल्ली की सड़कों पर उतरे हुए हैं और इस कानून को वापस लेने की मांग कर रहे हैं। देश के आम से लेकर बड़े स्टार्स और नेता लोग इन कानूनो को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड के दिग्गज नेता भी किसान अंदोलन के लिए ट्वीट किया, लेकिन बाद में उसे डिलीट भी कर दिया।

बॉलीवुड तड़का टीम. इस समय पूरे देश भर में केंद्र सरकार के तीन कृषि बिलों का जोरदार विरोध रहो रहा है। पंजाब, हरियाणा और उत्तर प्रदेश के किसान भारी संख्या में दिल्ली की सड़कों पर उतरे हुए हैं और इस कानून को वापस लेने की मांग कर रहे हैं। देश के आम से लेकर बड़े स्टार्स और नेता लोग इन कानूनो को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड के दिग्गज नेता भी किसान अंदोलन के लिए ट्वीट किया, लेकिन बाद में उसे डिलीट भी कर दिया।  

Bollywood Tadka


धर्मेंद्र अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए सरकार से मांग की थी कि वो किसानों की समस्या का हल निकाले। एक्टर ने ट्वीट करते हुए लिखा था, 'सरकार से प्रार्थना है कि किसान भाइयों की परेशानियों का कोई हल जल्दी तलाश कर ले। कोरोना के मामले दिल्ली में बढ़ते ही जा रहे हैं, यह बहुत दुखद है।'

Bollywood Tadka


हालांकि, एक्टर ने बाद में अपने इस ट्वीट को डिलीट भी कर दिया। 

Bollywood Tadka


जानकारी के लिए बता दें, बीते गुरूवार इन बिलों के विरोध में किसान संगठनों की सरकार के साथ पूरे आठ घंटे तक मीटिंग हुई थी। इस मीटिंग में किसानों ने अपने पक्ष रखे। इस मीटिंग में सरकार की ओर से बिलों में संशोधन करने के संकेत मिले हैं।

 

: suman prajapati

dharmendratweetfarmersdeletedBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...