main page

'कुंडली भाग्य' के दर्शकों को बड़ा झटका! धीरज धूपर ने शो को कहा अलविदा

Updated 17 May, 2022 05:40:24 PM

''कुंडली भाग्य'' फेम धीरज धूपर बहुत जल्द पिता बनने वाले हैं, जिसे लेकर खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। इसी बीच एक्टर से जुड़ी एक चौकाने वाली खबर सामने आई है। दरअसल धीरज बहुत जल्द ''कुंडली भाग्य'' शो छोड़ सकते हैं। शो में कई बदलाव भी देखने को मिल रहे हैं। इससे पहले मनित मोहरा ने शो को अलविदा कहा था।

मुंबई. 'कुंडली भाग्य' फेम धीरज धूपर बहुत जल्द पिता बनने वाले हैं, जिसे लेकर खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। इसी बीच एक्टर से जुड़ी एक चौकाने वाली खबर सामने आई है। दरअसल धीरज बहुत जल्द 'कुंडली भाग्य' शो छोड़ सकते हैं। शो में कई बदलाव भी देखने को मिल रहे हैं। इससे पहले मनित मोहरा ने शो को अलविदा कहा था। 

Bollywood Tadka
पिछले कुछ सालों से मेकर्स 'कुंडली भाग्य' की टीआरपी के लिए काफी मेहनत कर रहे थे, जिसके बाद टीआरपी में उछाल भी आया। रिपोर्ट्स के अनुसार, धीरज इस शो से अलग होने वाले हैं, जिसके बाद मेकर्स ने एक्टर के रिप्लेसमेंट की भी तैयारी कर ली है। हालांकि अभी इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। खबर है कि मेकर्स धीरज धूपर और मनित जोहरा दोनों के किरदार के लिए नया चेहरा तलाश रहे हैं। अभी धीरज के शो छोड़ने की वजह पता नहीं चली है। 

Bollywood Tadka
बता दें धीरज धूपर के घर बहुत जल्द बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। हाल ही में एक्टर ने अपनी पत्नी के लिए बेबी शॉवर का आयोजन किया। धीरज की पत्नी विन्नी धूपर के बेबी शॉवर में जमकर धमाल मचाया। इसमें 'कुंडली भाग्य' की पूरी टीम भी शामिल हुई।

Bollywood Tadka


dheeraj dhooparquitshow kundali bhagyaTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...