main page

भारी मन से धीरज धूपर ने 'कुंडली भाग्य' को कहा अलविदा, बोले- 'शो और मेरे लिए एक नई जर्नी शुरू करने का यही उचित समय'

Updated 12 June, 2022 11:40:20 AM

शो ''कुंडली भाग्य'' से जुड़ी हाल ही में एक खबर सामने आई है। इस खबर को सुनने के बाद फैंस काफी निराश हो गए हैं। शो में करण लूथरा का किरदार निभाने वाले धीरज धूपर ने शो को अलविदा कह दिया है। धीरज 5 साल से शो का हिस्सा थे। अब श्रद्धा आर्या के साथ उनकी जोड़ी नजर नहीं आएगी। हाल ही में धीरज ने एक इंटरव्यू में अपनी फ्यूचर प्लानिंग और शो से बाहर निकलने के पीछे के कारणों का भी खुलासा किया है।

मुंबई. शो 'कुंडली भाग्य' से जुड़ी हाल ही में एक खबर सामने आई है। इस खबर को सुनने के बाद फैंस काफी निराश हो गए हैं। शो में करण लूथरा का किरदार निभाने वाले धीरज धूपर ने शो को अलविदा कह दिया है। धीरज 5 साल से शो का हिस्सा थे। अब श्रद्धा आर्या के साथ उनकी जोड़ी नजर नहीं आएगी। हाल ही में धीरज ने एक इंटरव्यू में अपनी फ्यूचर प्लानिंग और शो से बाहर निकलने के पीछे के कारणों का भी खुलासा किया है। 

Bollywood Tadka
धीरज ने कहा- 'कुंडली भाग्य ने मुझे नाम, प्रसिद्धि और स्टारडम दिया है। मुझे अपने किरदार करण लूथरा से बहुत लगाव है, लेकिन शो से आगे बढ़ना स्क्रिप्ट की मांग और समय की मांग थी। निर्माता और मैं पारस्परिक रूप से इस निष्कर्ष पर पहुंचे हैं, जिसके बाद मैं शो छोड़ रहा हूं।'

Bollywood Tadka
धीरज ने आगे कहा- 'मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं अब कुंडली भाग्य का हिस्सा नहीं हूं। करण और धीरज एक जैसे हैं और इसलिए, कोई रास्ता नहीं है कि मैं करण से अलग हो सकूं। मैं भारी मन से 'कुंडली भाग्य' को अलविदा कह रहा हूं लेकिन जैसा कि मैंने कहा, शो और मेरे लिए एक नई जर्नी शुरू करने का उचित समय है।'

Bollywood Tadka
धीरज ने अपने फ्यूचर के अवसरों के बारे में बात करते हुए कहा- वह बॉलीवुड, पंजाबी फिल्मों और ओटीटी स्पेस में आने की कोशिश कर रहे थे। वह छोटे पर्दे को किसी अन्य प्लेटफॉर्म के लिए नहीं छोड़ेंगे और वह दिलचस्प परियोजनाओं से जुड़े रहना चाहेंगे।

Content Writer: Parminder Kaur

dheeraj dhooparquitskundali bhagyaTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...