main page

चेन्नई सुपर किंग्स की फैन हुई ढिंचैक पूजा, अपने टूटे-फूटे रैप में बना डाला ये गाना

Updated 11 May, 2018 04:10:20 PM

सोशल मीडिया सेंसेशन ढिंचैक पूजा की किस्मत का सितारा आसमान छू रहा है। ‘सेल्फी मैंने ले ली आज’ और ‘दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर’ जैसे गाने गाकर फेमस हुई पूजा बिग बॉस 11 में दिखाई दी थीं। हाल ही में अब ढिंचैक पूजा ने आईपीएल के लिए एक गाना रिलीज किया है।

मुंबई: सोशल मीडिया सेंसेशन ढिंचैक पूजा की किस्मत का सितारा आसमान छू रहा है। ‘सेल्फी मैंने ले ली आज’ और ‘दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर’ जैसे गाने गाकर फेमस हुई पूजा बिग बॉस 11 में दिखाई दी थीं। हाल ही में अब ढिंचैक पूजा ने आईपीएल के लिए एक गाना रिलीज किया है।

पूजा की ये नई पेशकश खास तौर पर चेन्नई सुपर किंग्स के लिए है। क्योंकि इसमें वह सीएसके की जमकर तारीफ कर रही हैं। इस गाने पर पूजा को अलग-अलग तरह के कमेंट मिल रहे हैं। कोई उन्हें 'आई लव यू' कह रहा है तो वहीं कोई कह रहा है कि पूजा के इस गाने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स पक्का हारेगी।

 

बता दें कि पूजा बिग बॉस के घर में ज्यादा नहीं रहीं थीं। लेकिन वह जितने दिन भी रहीं कभी सिर में जूं तो कभी लव त्यागी के साथ 'लव एंगल' की वजह से सुर्खियों में रहीं। बिग बॉस के फिनाले में भी पूजा ने अक्षय और सलमान के साथ खूब रंग जमाया था। अक्षय और सलमान ने पूजा के साथ स्कूटर पर बैठकर 'दिलों का शूटर' गाना गाया था।
 

:

dhinchak poojareleasednew songipl chennai super kings

loading...