main page

Dhokha: Round the corner Review: ट्विस्ट एंड टर्न्स से भरपूर है फिल्म, छा गएं अपारशक्ति खुराना

Updated 23 September, 2022 02:06:52 PM

यहां पढ़ें फिल्म 'धोखा- राउंड डी कॉर्नर' का मूवी रिव्यू।

मूवी: धोखा- राउंड डी कॉर्नर 

चुप कास्ट: आर माधवन, अपारशक्ति खुराना, दर्शन कुमार, खुशाली कुमार

चुप निदेशक: कुकी गुलाटी

रेटिंग : 3.5/5

एक बार झूठ और सच कहीं जा रहे थे। झूठ ने कहा कि गर्मी है। दोनों नहाने कुएं में उतरे, जैसे ही सच ने डुबकी लगाई, झूठ सच के सारे कपड़े लेकर भाग गया। और तब से झूठ पूरी दुनिया में सच के कपड़े पहनकर घूम रहा है। कुकी गुलाटी के निर्देशन में फिल्म 'धोखा - राउंड डी कॉर्नर' की कहानी भी झूठ-सच के इर्द-गिर्द ही घूमती है। इस सस्पेंस ड्रामा फिल्म में आर माधवन, अपारशक्ति खुराना, दर्शन कुमार और खुशाली कुमार जैसे मंजे हुए कलाकार हैं। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे हर सिक्के के दो पहलू होते हैं और क्या वाकई सच हमेशा झूठ से जीतता है?

कहानी
आर धवन (यथार्थ सिन्हा) और खुशाली (सांची सिन्हा) पति-पत्नी की भूमिकाओं में दिखे हैं। वे खुशहाल शादीशुदा जीवन बिता रहे होते हैं, तभी अचानक उनकी जिंदगी में भूचाल आ जाता है। इसमें आतंकवादी के रूप में अपारशक्ति (हक गुल ) की एंट्री होती है, जो खुशाली को बंधक बना लेते हैं। फिर खुशाली को छोड़ने के बदले में अपारशक्ति पैसे की मांग करते हैं। इसकी कहानी इसी गुत्थी को सुलझाने के आसपास घूमती है। दर्शन कुमार पुलिस वाले की भूमिका में नजर आए हैं, जो हक गुल को पकड़ने के लिए आता है।



अब कहानी में कई ट्विस्ट देखने को मिलते हैं। जैसे सांची डिलूशनल डि

सॉर्डर से ग्रसित है। सांची को मलिक पहले से कैसे जानता है, हक गुल कैसे सांची के ही फ्लैट में जाता है और क्या हक सच में आंतकवादी है भी? हक गुल आखिर में पकड़ा जाता है या नहीं..., क्या यथार्थ सिन्हा, सांची और मलिक का कोई और रंग भी सामने आता है..., इन सब सवालों के जवाब के लिए आपको फिल्म देखनी होगी। 

एक्टिंग
अपने फिल्मी करियर में आर माधवन कई बेहतरीन किरदार निभा चुके हैं। ऐसे में फैंस को उनसे उम्मीदें थे। फिल्म में उन्होंने अच्छा काम किया है, लेकिन उऩके किरदार को थोड़ा और तराशने की जरूरत थी। वहीं आतंकवादी हक गुल के किरदार में अपारशक्ति ने छा गए। इसमें दो राय नहीं है कि इस फिल्म की USP हैं अपारशक्ति खुराना। फिल्म में सबसे दमदार किरदार उनका है। वहीं खुशाली कुमार की यह पहली फिल्म है, इस लिहाजे से उन्होंने अच्छा काम किया है। पुलिस इंस्पेक्टर के किरदार में दर्शन कुमार का परफॉर्मेंस भी शानदार रहा।

डायरेक्शन
कुकी गुलाटी की थ्रिलर फिल्म धोखा राउंड द कॉर्नर में कई ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिलेंगे। फिल्म की कहानी दिलचस्प है क्योंकि पूरी फिल्म के दौरान कौन सच बोल रहा है और कौन झूठ, इस कशमकश में आप उलझे रहते हैं। फिल्म आपको अंत तक बांधे रखेगी। वहीं फिल्म का क्लाइमैक्स आपको हैरान कर देगा। 

Content Writer: Jyotsna Rawat

Dhokha Round D CornerDhokha movie reviewR MadhavanKhushaliiDarshanAparshaktibollywood

loading...