main page

दुर्गा अष्टमी पर सुमोना चक्रवर्ती का धुनुची डांस, ढाक की ताल पर खूब थिरकीं काजोल की बहन शरबानी मुखर्जी

Updated 14 October, 2021 10:54:53 AM

13 अक्टूबर को हर जगह दुर्गा अष्टमी की धूम देखने को मिली। बी-टाउन इंडस्ट्री भी मां दुर्गा पूजा के रंग में रंगा हुआ है। हाल ही में एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती दुर्गा पूजा के लिए पंडाल में पहुंची। वहां उन्होंने जमकर धुनुची नाच किया। ये डांस ट्रेडिशनल दुर्गा पूजा के दौरान किया जाने वाला डांस है। लुक की बात करें तो सुमोना ब्लू कलर की साड़ी में नजर आईं जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थी। सुमोना के अलावा काजोल की बहन और एक्ट्रेस शरबानी मुखर्जी भी नजर आ रही हैं।

मुंबई: 13 अक्टूबर को हर जगह दुर्गा अष्टमी की धूम देखने को मिली। बी-टाउन इंडस्ट्री भी मां दुर्गा पूजा के रंग में रंगा हुआ है। हाल ही में एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती दुर्गा पूजा के लिए पंडाल में पहुंची। वहां उन्होंने जमकर धुनुची नाच किया।

 

Bollywood Tadka

ये डांस ट्रेडिशनल दुर्गा पूजा के दौरान किया जाने वाला डांस है। लुक की बात करें तो सुमोना ब्लू कलर की साड़ी में नजर आईं जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थी। सुमोना के अलावा काजोल की बहन और एक्ट्रेस शरबानी मुखर्जी भी नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

दोनों की ढाक की ताल पर थिरकती दिख रही हैं। दोनों की तस्वीरें सोशल साइट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो सुमोना इन दिनों द कपिल शर्मा शो में नजर आ रही हैं। वहीं फिल्म बाॅर्डर से इंडस्ट्री में कदम रखने वाली  शरबानी मुखर्जी इन दिनों बाॅलीवुड से दूर हैं।

Bollywood Tadka

शरबानी ने पाकिस्तानी सिंगर शाजिया मंजूर के फेमस गाने 'घर आजा सोनिया' में एक गूंगी-बहरी लड़की का रोल प्ले किया था। साल 2010 में शरबानी ने 'सूफी परंजा कथा' नाम के नॉवेल पर बेस्ड फिल्म में काम किया था। शरबानी ने कई फिल्मों में छोटे-मोटे रोल किए लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। 


Bollywood Tadka


Dhunuchi DanceSumona ChakravartiSharbani MukherjeeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...