main page

तुम योद्धा हो...बेटे अव्यान के पहले बर्थडे पर दीया मिर्जा ने किया दिल छु लेने वाला पोस्ट

Updated 15 May, 2022 04:05:47 PM

एक्ट्रेस दीया मिर्जा बॉलीवुड की एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ अपने बच्चे की परफेक्ट मां भी है। वह अपने काम के साथ अपने बेटे अव्यान की परवरिश पर भी पूरा ध्यान देती हैं। 14 अप्रैल को दीया के लिए बेहद खास दिन था, क्योंकि इस दिन एक्ट्रेस का लाडला पूरे 1 साल का हो गया। इस मौके पर दीया ने अपने बेटे के लिए खास पोस्ट किया, जो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गया।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस दीया मिर्जा बॉलीवुड की एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ अपने बच्चे की परफेक्ट मां भी है। वह अपने काम के साथ अपने बेटे अव्यान की परवरिश पर भी पूरा ध्यान देती हैं। 14 अप्रैल को दीया के लिए बेहद खास दिन था, क्योंकि इस दिन एक्ट्रेस का लाडला पूरे 1 साल का हो गया। इस मौके पर दीया ने अपने बेटे के लिए खास पोस्ट किया, जो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गया।

Bollywood Tadka

 

दीया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे के साथ एक प्यारी मोनोक्रोम तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-“हमारी जान, हमारा चमत्कार, आपका जन्म आज ही के दिन 1 साल पहले ‘इमेजिन’ गाने के साथ हुआ था। आप 3 महीने के समय से पहले 820 के ग्राम थे। जन्म के 36 घंटे बाद हमें पता चला कि, आपको नेक्रोटाइज़िंग एंटरोकोलाइटिस है और आपको लाइफ सेविंग सर्जरी से गुजरना पड़ा। एनआईसीयू में 90 दिनों तक आपकी देखभाल और पोषण किया गया और अंत में एक स्टोमा के साथ आपको हमारे पास घर भेज दिया गया।”



 

 

 

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, “ताकत और वजन बढ़ने के बाद आप दूसरी सर्जरी के लिए अस्पताल गए, जो साढ़े चार घंटे तक चली। डॉक्टरों ने हमें सबसे खराब स्थिति के लिए तैयार किया और कहा कि, आपको हमारे साथ घर वापस आने में कम से कम 21 दिन लग जाएंगे अव्यान आज़ाद, आप 9वें दिन हमारे साथ घर आने के लिए तैयार थे हमारे योद्धा। आपकी कृपा, आपकी ताकत, बाधाओं से लड़ने का आपका दृढ़ संकल्प बहुत प्रेरणादायक है। हमारे बेटे, अब आप अपने सभी मील के पत्थर पकड़ रहे हैं, खुश, चंचल और प्यार करने वाले हैं। आप हर दिन हमारे दिल को खुशी और कृतज्ञता से भर देते हैं। हम चकित और खुश हैं कि आपका पहला बोला गया शब्द है - टाइगर

Bollywood Tadka


आखिर में उन्होंने लिखा- आपकी इतनी अच्छी देखभाल करने के लिए हम आपके सभी डॉक्टरों और नर्सों के आभारी हैं। अव्यान आज़ाद, आपको एक ऐसी दुनिया विरासत में मिली है जो आपके प्यार, कृपा, सहानुभूति और दया पर निर्भर करेगी। अपना रास्ता खुद बनाओ हमारे प्यारे। जैसे आप रोज करते हैं। हमेशा याद रखना - तुम प्यार हो। जन्मदिन मुबारक हो हमारे बेटे। हमें चुनने के लिए धन्यवाद।

 

 

बता दें, दीया मिर्जा ने साल 2021 में बिजनेसमैन वैभव रेखी संग शादी रचाई थी। वैभव रेखी दीया से शादी से पहले ही शादीशूदा थे। पहली शादी से उनको एक बेटी है, जिसका नाम समायरा है। समायरा अपनी सौतेली मां दीया संग रहती हैं, जिसे वह अपने बेटे अव्यान की तरह ही प्यार करती हैं।


 


Dia Mirzatouching postfirst birthdaysonAvyanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment
loading...