main page

ड्रग्स मामले में एनसीबी की बड़ी कार्रवाई, दीया मिर्जा की एक्स मैनेजर समेत तीन लोग गिरफ्तार

10 January, 2021 09:55:44 AM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से ही मामले में कई ट्विस्ट आए। ड्रग्स मामले में बाॅलीवुड की कई हस्तियों के नाम आए। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो अब तक इस मामले में कई गिरफ्तारियां और पूछताछ कर चुकी है।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से ही मामले में कई ट्विस्ट आए। ड्रग्स मामले में बाॅलीवुड की कई हस्तियों के नाम आए। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो अब तक इस मामले में कई गिरफ्तारियां और पूछताछ कर चुकी है।

Bollywood Tadka

हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को ड्रग्स मामले में बड़ी सफलता हाथ लगी है। एनसीबी ने एक्ट्रेस दीया मिर्जा की पूर्व मैनेजर राहिला समेत कुल तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसके बाद मुंबई ड्रग रैकेट का इंटरनेशनल कनेक्शन भी सामने आया। सूत्रों के मुताबिक एनसीबी ने ड्रग्स मामले में दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है। इनमें से एक महिला एक्ट्रेस दीया मिर्जा की पूर्व मैनेजर राहिला है।

Bollywood Tadka

राहिला को उनकी एक महिला मित्र के साथ गिरफ्तार किया गया है।इसके अलावा, एनसीबी ने एक ब्रिटिश व्यवसायी करण सजदानी को भी हिरासत में लिया है। एनसीबी ने मुंबई ड्रग रैकेट के इंटरनेशनल कनेक्शन में ये गिरफ्तारी की है। गिरफ्तारी किए गए सभी लोगों के पास से बड़ी मात्रा में गांजा और बड्स भी बरामद हुए हैं।

Bollywood Tadka

इससे पहले, हाल ही में खबरें आई थीं कि ड्रग्स मामलें की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और असिस्टेंट डायरेक्टर ऋषिकेश पवार को ढ़ूंढ़ने के लिए तलाशी अभियान चला रही है।

 

 

इस मामले में ऋषिकेश पवार के ऊपर आरोप है कि उन्होंने एक्टर को ड्रग्स मुहैया कराए थे। एक ड्रग पेडलर के साथ साथ सुशांत के घर में काम करने वाले कर्मचारी दीपेश सावंत ने भी ऋषिकेश पवार का नाम लिया था।  NCB से मिली जानकारी के मुताबिक इसके खिलाफ काफी सबूत मिले है।


sushant singh rajputdia mirzaex managerarresteddrug caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...