main page

ड्रग्स केस में 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजी गई दीया मिर्जा की एक्स मैनेजर राहिला फर्नीचरवाला

Updated 18 January, 2021 01:14:40 PM

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद कई बड़ी हस्तियों की ड्रग्स मामले को लेकर पोल खुली है। अब तक इस मामले में कई बड़े स्टार्स से पूछताछ हो चुकी हैं और कईयों के घर पर छापेमारी भी हो चुकी हैं। वहीं अब ड्रग्स मामले में सेलिब्रेटी मैनेजर राहिला फर्नीचरवाला और बिजनेसमैन करण सजनानी को मुंबई की एस्प्लेनेड कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद कई बड़ी हस्तियों की ड्रग्स मामले को लेकर पोल खुली है। अब तक इस मामले में कई बड़े स्टार्स से पूछताछ हो चुकी हैं और कईयों के घर पर छापेमारी भी हो चुकी हैं। वहीं अब ड्रग्स मामले में सेलिब्रेटी मैनेजर राहिला फर्नीचरवाला और बिजनेसमैन करण सजनानी को मुंबई की एस्प्लेनेड कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Bollywood Tadka


राहिला फर्नीचरवाला बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा की पूर्व मैनेजर हैं। एनसीबी (NCB) ने राहिला को करण सजनानी के साथ गिरफ्तार किया है। दोनों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है, यानि अब  अब दोनों आरोपी 30 जनवरी तक न्यायिक हिरासत में रहेंगे।

Bollywood Tadka

 

बता दें, एनसीबी ने ड्रग्स मामले में तीन जगहों पर छापेमारी के बाद दोनों को गिरफ्तार किया था। छापेमारी के दौरान ब्यूरो ने लगभग 200 किलो गांजा जब्त किया था। राहिला फर्नीचरवाला को उनकी बहन शाइस्ता सहित 2 अन्य लोगों को भी एजेंसी ने गिरफ्तार किया था। इस मामले में एनसीबी की जांच अभी जारी है। बताया जा रहा है कि आरोपियों का कनेक्शन सुशांत ड्रग्स केस से भी है।
 

 
 
 

: suman prajapati

Dia Mirzaex-managerRahila Furniturewalajudicial custody14 daysdrugs caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...