main page

Mehendi Ceremony: हाथों में पिया के नाम की मेहंदी लगते ही खिला दीया मिर्जा का चेहरा,येलो सूट में दिखीं खूबसूरत

21 February, 2021 01:12:26 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा 15 फरवरी को मुंबई के बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं। शादी से ठीक दो दिन पहले एक्ट्रेस की शादी की खबरे मीडिया में वायरल हुई थी, जिसे सभी हैरान रह गए थे। दीया ने अपनी शादी को प्राइवेट रखा था। इस खास मौके पर एक्ट्रेस के परिवार वाले और कुछ दोस्त ही शामिल हुए थे। दीया की शादी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं। वहीं अब शादी के 5 दिन बाद दीया के मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों को एक्ट्रेस दोस्त थिया ने ये तस्वीरें इंस्

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा 15 फरवरी को मुंबई के बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं। शादी से ठीक दो दिन पहले एक्ट्रेस की शादी की खबरे मीडिया में वायरल हुई थी, जिसे सभी हैरान रह गए थे। दीया ने अपनी शादी को प्राइवेट रखा था। इस खास मौके पर एक्ट्रेस के परिवार वाले और कुछ दोस्त ही शामिल हुए थे। दीया की शादी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं।

Bollywood Tadka

वहीं अब शादी के 5 दिन बाद दीया के मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों को एक्ट्रेस दोस्त थिया ने ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है। तस्वीरों में दीया बला की खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka

येलो आउटफिट, कानों में झुमके मांग में टीका, फूलों से बने गहने पहने दीया हद हसीन दिख रही हैं। उन पर येलो कलर काफी  फब रहा हैष इसके साथ ही दीया की मनमोहक हंसी इसमें चार चांद लगा रही। एक तस्वीर में दीया दोनों हाथों में खुशी खुशी पिया के नाम की मेहंदी लगवा रही हैं।

 

Bollywood Tadka

वहीं एक तस्वीर में वह अपनी दोस्त संग पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर ऐसा कहना गलत नहीं है कि हाथों में पिया के नाम की मेहंदी लगते ही दीया का चेहरा खिल उठा। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए थिया ने लिखा- दीया से मेरा सीधे दिल का नाता है। मेरी प्यारी दीयू। मेरा मतलब है कि तुम वास्तव में खास हो, जिसे धरती पर अच्छी चीजें करने के लिए भेजा गया है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि 15 फरवरी को दीया ने वैभव से अपने बिल्डिंग कॉम्प्लेक्स के गार्डन में शादी की थी। कपल ने पूरे हिंदू-रीति रिजावों के साथ शादी की। इस कपल ने एक दूसरे का हाथ थामे सात फेरे लिए थे। कपल की शादी महिला पंडित ने करवाई थी।इतना ही नहीं दीया की शादी में कन्यादान और विदाई की रस्में नहीं हुईं थीं। इस शादी में बॉलीवुड के कुछ चुनिंदा लोग ही शामिल हुए थे, जिनमें अदिति राव हैदरी, स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता शामिल थे। 


dia mirzagorgeous lookmehandi ceremonyunseen photosvibhav rekhiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...