main page

थप्पड़ः तापसी की तारीफ करते हुए दीया मिर्जा बोलीं- 'वह एक भयंकर शेरनी है'

03 February, 2020 08:38:28 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। जैसे कि आप जानते ही होंगे कि दीया बहुत जल्द अपनी अपकमिंग फिल्म थप्पड़ में नज़र आने वाली हैं। दीया ने हाल ही नें अपनी अपकमिंग फिल्म थप्पड़ को लेकर एक बयान दिया है। दीया का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म थप्पड़ आने वाले समाज का आइना दिखाएगी।

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। जैसे कि आप जानते ही होंगे कि दीया बहुत जल्द अपनी अपकमिंग फिल्म थप्पड़ में नज़र आने वाली हैं। दीया ने हाल ही नें अपनी अपकमिंग फिल्म थप्पड़ को लेकर एक बयान दिया है।
Bollywood Tadka
दीया का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म थप्पड़ आने वाले समाज का आइना दिखाएगी।
Bollywood Tadka
बता दें अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी फिल्म थप्पड़ में तापसी पन्नू और दीया मिर्जा ने मुख्य भूमिका निभाई है। दीया मिर्जा ने कहा, ‘‘मेरी कोशिश है कि मैं मानवीय कहानियों का हिस्सा बनूं, जो सच्चाई को दर्शाती हैं। यह कहानी हमें सोचने और संभवत: सकारात्मक बदलाव लाने के लिए मजबूर करती है।'' ‘थप्पड़'एक ऐसी फिल्म है, जो बहुत ही पावरफुल है।
Bollywood Tadka
दीया मिर्जा ने तापसी की तारीफ करते हुए कहा, ‘‘ तापसी एक भयंकर शेरनी है और मैं हमेशा उनके काम की उत्साही प्रशंसक रही हूं। ऐसी अविश्वसनीय कास्ट का हिस्सा बनना खुशी की बात है जो सामूहिक रूप से महत्वपूर्ण है।''

 


Dia MirzaTaapsee Pannubollwoodentertainmententertainment news hindibollywood top newsbollywood masala
loading...