main page

शादी के बाद पति संग वेकेशन मनाने मालदीव पहुंची दीया मिर्जा, सौतेली बेटी संग जमकर की मस्ती

Updated 28 March, 2021 09:51:48 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने फरवरी में बिजनेसमैन वैभव राखी संग शादी रचाई थी। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं थी। वहीं शादी के बाद कपल मालदीव में छुट्टियां मना रहा है। वह लगातार अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। इसी बीच दीया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की,जो सभी का ध्यान खींच रही है। इन तस्वीरों में दीया अपनी सौतेली बेटी समायरा के साथ नजर आ रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने फरवरी में बिजनेसमैन वैभव राखी संग शादी रचाई थी। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं थी। वहीं शादी के बाद कपल मालदीव में छुट्टियां मना रहा है। वह लगातार अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं।

Bollywood Tadka

इसी बीच दीया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की,जो सभी का ध्यान खींच रही है। इन तस्वीरों में दीया अपनी सौतेली बेटी समायरा के साथ नजर आ रही हैं।  

Bollywood Tadka

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि समायरा बीच किनारे अपनी सौतेली मां दीया मिर्जा के साथ पोज देते हुए नजर आ रही हैं। वहीं एक तस्वीर में दोनों समंदर में मस्ती कर रही हैं। इस तस्वीर में समायरा स्टेप मदर दीया मिर्जा के कंधे पर हैं। इन प्यारी तस्वीरों पर बी-टाउन सेलेब्स और उनके फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

समायरा दीया मिर्जा के पति वैभव रेखी की पहली पत्नी की बेटी है। समायरा दीया और वैभव की शादी में भी शामिल हुई थी। वहीं वैभव रेखी की एक्स वाइफ ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी के बाद कुछ वीडियोज शेयर कर अपना रिएक्शन दिया था।

Bollywood Tadka

इससे पहले दीया मिर्जा ने बिकिनी में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। दीया ग्रीन बिकिनी के साथ मैचिंग श्रग पहने कातिलाना अंदाज में पोज दे रही थीं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि दीया मिर्जा ने वैभव रेखी के साथ दूसरी शादी की है। इससे पहले दीया ने 2014 में लंबी डेटिंग के बाद साहिल संघा से शादी की थी। हालांकि साल 2019 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया था।

काम की बात करें तो दीया ने आर माधवन के साथ 'रहना है तेरे दिल में' से हिंदी फिल्मों में डेब्यू किया था। दीया आखिरी बार तापसी पन्नू के साथ फिल्म 'थप्पड़' में नजर आई थीं।

Content Writer: Smita Sharma

dia mirzavaibhav rekhiposestep daughtersamairahoneymoonmaldivesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...