main page

एक्स पति साहिल संघा के बर्थडे पर दीया मिर्जा का पोस्ट, तस्वीर शेयर कर यूं दी बधाई

Updated 17 July, 2021 03:47:17 PM

एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने पति वैभव रेखी संग शादी के 6 महीने बाद ही एक प्यारे बेटे को जन्म दिया। बेटे की जन्म के बाद से दीया सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोर रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर अपने पति साहिल संघा को बर्थडे की शुभकामनाएं दी हैं। उनका ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दीया मिर्जा ने अपने पूर्व पति साहिल संघा की तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर शेयर की और इसके साथ लिखा- ''हैप्पी बर्थडे सा''। इसके साथ ही उन्होंने दिल, हग और टाइगर इमोजी का

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने पति वैभव रेखी संग शादी के 6 महीने बाद ही एक प्यारे बेटे को जन्म दिया। बेटे की जन्म के बाद से दीया सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोर रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर अपने पति साहिल संघा को बर्थडे की शुभकामनाएं दी हैं। उनका ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka


दीया मिर्जा ने अपने पूर्व पति साहिल संघा की तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर शेयर की और इसके साथ लिखा- 'हैप्पी बर्थडे सा'। इसके साथ ही उन्होंने दिल, हग और टाइगर इमोजी का इस्तेमाल भी किया। इस तस्वीर में साहिल ब्राउन जैकेट और बिगे पैंट पहने कार के बोनट पर बैठे नजर आ रहे हैं।

 Bollywood Tadka


बता दें, दीया और साहिल ने ज्वाइंट स्टेटमेंट के जरिए अलग होने का ऐलान किया था। उन्होंने बयान में कहा था, "हम दोस्त बने रहेंगे और प्यार और सम्मान के साथ एक-दूसरे के लिए साथ बने रहेंगे। जबकि हमारी जर्नी हमें अलग-अलग रास्तों पर ले जाएगी। हम एक दूसरे के साथ शेयर किए गए बॉन्डिंग के लिए हमेशा आभारी हैं।"

 


साहिल संघा संग तलाक के बाद वैभव रेखी संग इसी साल में शादी रचाई थी। शादी के बाद एक्ट्रेस ने हनीमून पर अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था। 14 मई को अपने बेटे अव्यान को जन्म दिया। हालांकि इस बात का खुलासा उन्होंने बेटे के जन्म के दो महीनों बाद किया। इस हफ्ते की शुरुआत में दीया ने अपने फैंस को बताया था कि उनके बेटे का जन्म समय से पहले हुआ है और उसकी देखरेख आईसीयू में हो रही थी।

Content Writer: suman prajapati

Dia Mirzapostbirthdayex-husbandSahil SanghaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...