main page

तीन तलाक बिल पास होने पर एक्ट्रेस दीया मिर्जा बोली- "बेहद गर्व महसूस कर रही हूं"

31 July, 2019 08:54:56 PM

तीन तलाक बिल राज्यसभा से भी पास हो गया है, यानी इसके कानून बनने का रास्ता साफ हो गया है। इस पर मुस्लिम महिलाओं ने अपनी काफी खुशी जाहिर की है। इस बिल के पास होने पर भारत के लोगों ने काफी प्रंशसा की है। इस पर 37 वर्षीय बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने भी प्रतिक्रिया दी है। आधी आबादी को सशक्त बनाने वाला

मुंबईः तीन तलाक बिल राज्यसभा से भी पास हो गया है, यानी इसके कानून बनने का रास्ता साफ हो गया है। इस पर मुस्लिम महिलाओं ने अपनी काफी खुशी जाहिर की है। इस बिल के पास होने पर भारत के लोगों ने काफी प्रंशसा की है। इस पर 37 वर्षीय बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने भी प्रतिक्रिया दी है। आधी आबादी को सशक्त बनाने वाला कदम करार देते हुए मशहूर दीया मिर्जा ने बुधवार को कहा कि वह इस अहम बिल को संसद की हरी झंडी मिलने पर बेहद गर्व महसूस कर रही हैं। 
Bollywood Tadka
एक्ट्रेस ने कहा, "मैं इससे बेहद गर्व महसूस कर रही हूं। महिलाओं के लिए यह ऐतिहासिक क्षण है, क्योंकि एक बेहद महत्वपूर्ण बिल पास हुआ है। मैं इस बिल को पारित किेए जाने पर आभारी हूं।" 
Bollywood Tadka
दिया मिर्जा ने कहा, "यह महिलाओं को सशक्त करने वाला कदम है।" तीन तलाक प्रथा पर रोक लगाने वाले "मुस्लिम महिला (विवाह अधिकार संरक्षण) विधेयक 2019" को राज्यसभा ने मंगलवार को पारित किया। कानून बनने के बाद यह विधेयक 21 फरवरी को इस संबंध में लाए गए अध्यादेश की जगह लेगा। मिर्जा भारत के लिए संयुक्त राष्ट्र की पर्यावरण सद्भावना राजदूत भी हैं।
Bollywood Tadka
उन्होंने देश में बाघों की आबादी बढ़कर करीब 3,000 पर पहुंचने को लेकर खुशी जताते हुए कहा, "बाघों की तादाद में उत्साहजनक इजाफे के बाद हमें देश के जंगलों को बचाने तथा बढ़ाने पर और ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है। ये जंगल बाघों जैसे वन्य प्राणियों के घर हैं। हम मनुष्यों के वजूद के लिए भी जंगल बेहद आवश्यक हैं।" 


dia mirzathree divorce3 talaq bill passbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood latest newsbollywood hindi khabar
loading...