main page

स्वतंत्रता दिवस पर दीया मिर्जा ने मांगी दुआ,नन्हीं हथेलियों में तिरंगा थामे अव्यान पर  प्रियंका ने खूब लुटाया प्यार

Updated 16 August, 2021 12:36:43 PM

भारत के 75वें स्वतंत्रता दिवस को पूरा देश आजादी के रंग में रंगा नजर आया। कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने फैंस को इस खास दिन की शुभकामनाएं सोशल मीडिया के जरिए दी। इसी कड़ी में एक्ट्रेस दीया मिर्जा का नाम भी शामिल है। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर दीया मिर्जा ने खास पोस्ट शेयर की। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने अव्यान की एक खूबसूरत झलक फैंस को दिखाई। तस्वीर में दीया के बेटे अपने नन्हीं हथेलियों में राष्ट्रीय ध्वज लहराते हुए दिखाई दे रहे हैं।

मुंबई:भारत के 75वें स्वतंत्रता दिवस को पूरा देश आजादी के रंग में रंगा नजर आया।कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने फैंस को इस खास दिन की शुभकामनाएं सोशल मीडिया के जरिए दी। इसी कड़ी में एक्ट्रेस दीया मिर्जा का नाम भी शामिल है। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर दीया मिर्जा ने खास पोस्ट शेयर की। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने अव्यान की एक खूबसूरत झलक फैंस को दिखाई।

Bollywood Tadka

तस्वीर में दीया के बेटे अपने नन्हीं हथेलियों में राष्ट्रीय ध्वज लहराते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसको शेयर कर दीया ने कैप्शन में लिखा- ‘आशा करती हूं कि आप हमेशा आजाद रहें अव्यान।
Bollywood Tadka

दीया की इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ कई बाॅलीवुड स्टार्स ने भी कमेंट किए। प्रियंका चोपड़ा भी अव्यान की मासूमियत देख अपने आपको रोक नहीं सकीं। उन्होंने शांति और दिल वाली इमोजी शेयर कर रिएक्ट किया। इसके अलावा ताहिरा कश्यपने भी हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया।

Bollywood Tadka


बता दें कि दीया मिर्जा ने 14 मई को बेटे अव्यान को जन्म दिया था, जिसकी जानकारी उन्होंने पिछले महीने 14 जुलाई को दी थी। एक्ट्रेस ने बताया है कि उनके बेटे का जन्म 14 मई को प्रीमैच्योर (समय से पहले) ही हो गया था और उसकी देखरेख आईसीयू में हो रही थी।

प्रेग्नेंसी के दौरान उन्हें बैक्टिरियल इन्फेक्शन हो गया था और जिंदगी लेने वाले जैसे हालात थे।  ऐसे में इमरजेंसी C-section द्वारा उनके बेटे का समय से पहले ही बर्थ हो गया था उसके बाद ICU में देखरेख हो रही है।

 

Content Writer: Smita Sharma

Dia MirzasonAvyaan Azaad Rekhipriyanka chopraIndependence DayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...