main page

दीया मिर्जा ने शेयर की बेटे की प्यारी तस्वीर, बेड पर लेट मुस्कुराते हुए बेहद क्यूट दिखे अव्यान

Updated 28 March, 2022 09:38:45 AM

एक्ट्रेस दीया मिर्जा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने बेटे अव्यान की तस्वीर शेयर की है, जो खूब देखी जा रही है।

मुंबई. एक्ट्रेस दीया मिर्जा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने बेटे अव्यान की तस्वीर शेयर की है, जो खूब देखी जा रही है। 

Bollywood Tadka
तस्वीर में अव्यान प्रिंटेड शर्ट और ब्राउन शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं। अव्यान बेड पर लेटे हुए है और मुस्कुरा रहे हैं। अव्यान बेहद क्यूट लग रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए दीया ने लिखा- इस एक के साथ हर दिन ️दिन है। इसके साथ एक्ट्रेस ने अलग-अलग तरह के इमोजी भी बनाए हैं। फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें दीया ने 15 फरवरी को वैभव रेखी से शादी की थी। शादी के कुछ महीने बाद ही 14 मई को एक्ट्रेस ने बेटे अव्यान को जन्म दिया था। एक्ट्रेस ने फैंस के साथ ये खुशखबरी बेटे के जन्म के दो महीने बाद शेयर की थी। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

dia mirzasharesson avyanphotoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...