main page

PM मोदी से मुलाकात करने पर अक्षय कुमार पर भड़कीं दीया मिर्जा, कह दी इतनी बड़ी बात

Updated 20 December, 2018 09:30:57 PM

ते मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुंबई के राजभवन में बॉलीवुड के प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात की थी, इस मीटिंग में मनोरंजन जगत के कई मुद्दों पर बातचीत हुई लेकिन सिनेमा के क्षेत्र में बेहतरी करने के लिए हुई ये मीटिंग आलोचनाओं के घेरे में आ गई...

मुंबई: बीते मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुंबई के राजभवन में बॉलीवुड के प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात की थी, इस मीटिंग में मनोरंजन जगत के कई मुद्दों पर बातचीत हुई लेकिन सिनेमा के क्षेत्र में बेहतरी करने के लिए हुई ये मीटिंग आलोचनाओं के घेरे में आ गई है। दरअसल इस मीटिंग की फोटो बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने ट्वीट की थी, जिसे देखते ही अभिनेत्री दीया मिर्जा को गुस्सा आ गया क्योंकि इस मीटिंग में एक भी महिला नहीं थी।  

 

मीटिंग में एक भी महिला नहीं

दीया ने ट्विटर पर अक्षय कुमार के ट्वीट को री-ट्वीट करके सवाल किया कि 'अक्षय कुमार क्या इस बात की कोई वजह है कि मीटिंग में एक भी महिला नहीं है।' दीया के सवाल उठाने पर लोग भी सवाल उठाने लग गए, जिसके बाद ये मीटिंग सवालों के घेरे में आ गई है। 

 

बीजेपी की आलोचना

कुछ लोगों ने दीया के हिम्मत की तारीफ की.. तो कुछ ने सीख दी कि हर जगह बराबरी की बात लाना भी सही नहीं है और कुछ ने पीएम मोदी से भी इस बारे में सवाल किया है, तो कुछ लोगों ने इस मुद्दे पर बीजेपी की भी आलोचना की है। 

 

बता दें कि बॉलीवुड के इस प्रतिनिधि मंडल में रितेश सिद्धवानी, करण जौहर, सिद्धार्थ रॉय कपूर, राकेश रोशन, रॉनी स्क्रूवाला और सेंसर बोर्ड के चेयरमैन प्रसून जोशी शामिल थे। इन सबके अलावा इस मीटिंग में एक्टर-प्रड्यूसर अक्षय कुमार और अजय देवगन भी मौजूद थे। खबरों की मानें तो इस मुलाकात में प्रधानमंत्री के साथ फिल्म इंडस्ट्री और इससे जुड़े लोगों की समस्याओं के बारे में चर्चा की गई। 

: Pawan Insha

dia mirzaakshay kumar and pm modibollywood meetbollywood hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...