main page

जिम के बाहर स्पॉट हुई दीया मिर्ज़ा, ब्लैक वियर में दिखीं खूबसूरत

Updated 03 January, 2020 02:30:51 PM

एक्ट्रेस दीया मिर्ज़ा अक्सर अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तस्वीरों को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस खुद भी अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपडेट करती रहती हैं। सोशल मीडिया एक्ट्रेस की तस्वीरें शेयर होते ही तेजी से वायरल होने लग जाती हैं। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस की स्टनिंग तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस दीया मिर्ज़ा अक्सर अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तस्वीरों को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस खुद भी अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपडेट करती रहती हैं। सोशल मीडिया एक्ट्रेस की तस्वीरें शेयर होते ही तेजी से वायरल होने लग जाती हैं। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस की स्टनिंग तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
दरअसल, एक्ट्रेस की ये तस्वीरें जिम के बाहर की हैं, जहां उन्हें मीडिया के कैमरे में कैप्चर कर लिया गया।

Bollywood Tadka

जिम के बाहर दीया ऑल ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं और ओरेंज कलर के शूज पेयर किए हुए हैं।

Bollywood Tadka

कैजुअल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और हाई बन एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए दीया स्माइल के साथ पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो दीया मिर्जा को आखिरी बार फिल्म संजू में देखा गया था। फिल्म में एक्ट्रेस रणबीर कपूर और सोनम कपूर के साथ नजर आईं थी। इसके अलावा एक्ट्रेस ने अभी कोई अपकमिंग फिल्म अनाउंस नही की है। 

Bollywood Tadka

Edited By: Vikas Sharma

dia mirzaspottedgymBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...