main page

वैभव रेखी संग शादी के बंधन में बंधी 39 की दीया मिर्जा, बनारसी रेड साड़ी में प्यारी दिखी दुल्हन

16 February, 2021 08:49:58 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा 15 फरवरी को बिजनेसमैन वैभव रेखी संग शादी के बंधन में बंध गई हैं।  शादी के बाद दीया की दुल्हन बने की तस्वीरें सामने आईं हैं। शादी में दीया रेड बनारसी साड़ी  में बेहद प्यारी दिख रही हैं। मांग टीका, बिंदी और हेवी नेकलेस में सजी 39 की दीया म‍िर्जा दुल्हन के लिबास में अप्सरा

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा 15 फरवरी को बिजनेसमैन वैभव रेखी संग शादी के बंधन में बंध गई हैं।  शादी के बाद दीया की दुल्हन बने की तस्वीरें सामने आईं हैं।शादी में दीया रेड बनारसी साड़ी  में बेहद प्यारी दिख रही हैं। मांग टीका, बिंदी और हेवी नेकलेस में सजी 39 की दीया म‍िर्जा दुल्हन के लिबास में अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं। उन्होंने बालों में गजरा लगाया था।पहली तस्वीरें दीया रेड बनारसी साड़ी और सिर पर लाल दुपट्टा डाले दीया मुस्कुराती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं वैभव की बात करें तो इस दौरान पूरे ट्रेडिशनल लुक में नजर आए। उन्होंने व्हाइट कुर्ता पाजामा के साथ जैकेट कैरी की थी और साफा बांधा था। शादी के बाद दोनों पहली बार एक साथ बांहों में बाहें डाले मीडिया अपीयरेंस के लिए आए।

Bollywood Tadka

इस दौरान कपल बेहद ही प्यारा लग रहा था। कुछ तस्वीरों में तस्वीर में दीया मिर्जा हाथ जोड़े खड़ी हैं और अभिनंदन कर रही हैं। दीया और वैभव की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। दीया मिर्जा और वैभव रेखी के शादी समारोह में परिवार के लोग और करीबी दोस्त शामिल हुए। कोरोना के कारण 50 लोगों के ही शामिल होने की अनुमति थी।

Bollywood Tadka

बता दें कि दीया मिर्जा ने वैभव रेखी से दूसरी शादी की है। इससे पहले उनकी शादी साहिल संघा संग हुई थी। दोनों ने 11 साल साथ रहने के बाद तलाक की घोषणा कर दी थी। 2019 में दीया और साहिल अलग हो गए थे। वैभव जानी-मानी योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना रेखी के पति थे। वैभव की एक बेटी भी है। 

Bollywood Tadka

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

 


dia mirzavaibhav rekhiwedding picturesgorgeousBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...