main page

सालगिरहः दीया मिर्जा और वैभव रेखी की शादी को पूरा हुआ एक साल, एक्ट्रेस ने खूबसूरत वीडियो शेयर कर पति पर यूं लुटाया प्यार

Updated 15 February, 2022 04:36:04 PM

एक्ट्रेस दीया मिर्जा और उनके पति वैभव रेखी के एक साथ खुशी के 365 दिन बीत चुके हैं। इंडस्ट्री का ये लवली कपल आज अपनी शादी की पहली सालगिरह सेलिब्रेट कर रहा है। इस खास मौके पर दीया ने फैंस के साथ अपनी शादी के वीडियो की एक झलक शेयर कर पति वैभव को सरप्राइज दिया है। फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उन्हें बधाई भी दे रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस दीया मिर्जा और उनके पति वैभव रेखी के एक साथ खुशी के 365 दिन बीत चुके हैं। इंडस्ट्री का ये लवली कपल आज अपनी शादी की पहली सालगिरह सेलिब्रेट कर रहा है। इस खास मौके पर दीया ने फैंस के साथ अपनी शादी के वीडियो की एक झलक शेयर कर पति वैभव को सरप्राइज दिया है। फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उन्हें बधाई भी दे रहे हैं।

 

अपने इंस्टाग्राम पर दीया ने पति वैभव को पहली शादी की सालगिरह पर हार्दिक बधाई देते हुए लिखा, "ऐसे साल हैं जो सवाल पूछते हैं और साल जो जवाबों से भरे होते हैं। यह वह साल था जब हमारे बहुत सारे सपने पूरे हुए और कई प्रार्थनाओं का जवाब दिया गया। हैप्पी एनिवर्सरी @ वैभव रेखी। हम एक साथ बढ़ते रहें और इसे संजोएं। जीवन की सरल खुशियाँ #SunSetKeDivane हमारी शादी के दिन की एक झलक साझा करना। एक ऐसा दिन जो हमारे परिवारों और दोस्तों को घर के बगीचे में एक साथ लाया। एक स्थायी शादी जो एक टीम द्वारा बनाई गई थी जिसने इसे हर तरह से 'बस' आनंदमय और यादगार बना दिया।"

 

 <


वीडियो में दीया लाल जोड़े में दुल्हन बनी बेहद खूबसूरत लग रही हैं और वैभव व्हाइट शेरवानी में परफेक्ट ग्रूम लग रहे हैं। दोनों मंडप के नीचे शादी की रस्में निभाते नजर आ रहे हैं।


बता दें, दीया मिर्जा ने शादी के बाद एक बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम अव्यान है। वहीं वैभव दीया के साथ शादी से पहले शादीशुदा थे और एक बेटी के बाप हैं। शादी के बाद कपल अपने बच्चों संग हैप्पी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहा है।

Content Writer: suman prajapati

Dia MirzawishesVaibhav Rekhiwedding anniversaryspecial wayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...