main page

Lakme Fashion Week:ऑफ व्हाइट लहंगे में डायना पेंटी का गाॅर्जियस लुक, रैंप पर यूं दिए पोज

Updated 25 October, 2020 02:07:06 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस डायना पेंटी अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में डायना Lakme Fashion Week का हिस्सा बनीं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस डायना पेंटी अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में डायना Lakme Fashion Week का हिस्सा बनीं।

Bollywood Tadka

डायना ने डिजाइनर दिशा पाटिल के लिए रैंप वाॅक किया। इस फैशन शो की तस्वीरें डायना ने अपने इंस्टा पर भी शेयर की है। लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ऑफ व्हाइट कलर के लंहगे में खूबसूरत नजर आईं।

Bollywood Tadka

इसके साथ उन्होंने डीप नेक ब्लाउज कैरी किया था। डायना ने अपने लुक को चोकर,मिनिमल मेकअप और स्ट्रेट हेयर से कंप्लीट किया था। डायना कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि डायना ने अपने करियर की शुरुआत साल 2005 में मॉडलिंग से की थी। मॉडलिंग की दुनिया में 7 साल का लंबा वक्त बिताने के बाद साल 2012 में फिल्मों में काम कर शुरू किया। बॉलीवुड फिल्म कॉकटेल से उन्होंने डेब्यू किया था। डायना 'हैप्पी भाग जाएगी' और 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' में भी काम कर चुकी हैं। 
 

: Smita Sharma

diana pentybeautiful looklakme fashion week 2020Disha PatilBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...