main page

ये CUTE लड़की अब दिखती हैं बेहद ग्लैमरस, जॉन अब्राहम के साथ इस फिल्म में आएंगी नजर

Updated 20 May, 2018 10:43:39 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस डायना पैंटी एक एेसी एक्ट्रेस हैं, जिसें इंडस्ट्री में बहुत कम पॉपुलैरिटी मिली हैं। कम ही फिल्में है जो डायना ने की हैं। लेकिन हाल ही में डायना की ये बचपन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें डायना काफी क्यूट लग रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस डायना पैंटी एक एेसी एक्ट्रेस हैं, जिसें इंडस्ट्री में बहुत कम पॉपुलैरिटी मिली हैं। कम ही फिल्में है जो डायना ने की हैं। लेकिन हाल ही में डायना की ये बचपन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें डायना काफी क्यूट लग रही हैं।  

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि मुंबई के पार्सी और क्रिश्चियन परिवार में जन्मी डायना ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। उन्हें बॉलीवुड की बहुत कम फिल्मों में देखा गया है।

 

Bollywood Tadka

 

जिनमें से एक फिल्म 'कॉकटेल' है। फिल्म कॉकटेल में उनके साथ एक्टर सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण भी थीं। बताया जाता है कि डायना और दीपिका का चेहरा काफी-मिलता जुलता है। 

 

Bollywood Tadka

 

लेकिन शायद ही आपको पता हो कि डायना अपनी अपकमिंग फिल्म 'परमाणु' में एक्टर जॉन अब्राहम के साथ एक फौजी के किरदार में नजर आने वाली हैं। फिल्म को अभिषेक वर्मा ने डायरेक्ट किया और 24 मई को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
 

Bollywood Tadka

:

diana pentychildhood picsjohn abrahamParmanu: The Story of Pokhran

loading...