main page

Cannes 2023 में डायना पेंटी ने बिखेरा ग्लैमरस, स्पार्कलिंग गोल्डन अटायर में अप्सरा सी दिखीं एक्ट्रेस

Updated 21 May, 2023 01:25:40 PM

16 मई से शुरू हुए दुनिया के सबसे बड़े कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर हसीनाओं का जलवा बरकरार है। अब तक सारा अली खान, उर्वशी रौतेला, ऐश्वर्या राय और मृणाल ठाकुर जैसी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस कान्स में अपना जलवा बिखेर चुकी हैं। वहीं, अब हाल ही में कॉकटेल एक्ट्रेस डायना पेंटी ने भी इस इंटरनेशनल शो में एंट्री मारी और अपने स्टनिंग लुक से सबका दिल जीत लिया। उनकी ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब देखी जा रही हैं और उन्हें फैंस की खूब तारीफें भी मिल रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 16 मई से शुरू हुए दुनिया के सबसे बड़े कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर हसीनाओं का जलवा बरकरार है। अब तक सारा अली खान, उर्वशी रौतेला, ऐश्वर्या राय और मृणाल ठाकुर जैसी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस कान्स में अपना जलवा बिखेर चुकी हैं। वहीं, अब हाल ही में कॉकटेल एक्ट्रेस डायना पेंटी ने भी इस इंटरनेशनल शो में एंट्री मारी और अपने स्टनिंग लुक से सबका दिल जीत लिया। उनकी ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब देखी जा रही हैं और उन्हें फैंस की खूब तारीफें भी मिल रही हैं।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इस दौरान डायना स्पार्कलिंग गोल्डन अटायर में ग्लैमरस का तड़का लगा रही हैं।

Bollywood Tadka

 

 

स्टाइलिश ब्लाउज के साथ एक्ट्रेस ने गोल्डन लॉन्ग बॉडीफिट स्कर्ट कैरी की है, जिसमें वो अप्सरा सी हसीन लग रही हैं।

Bollywood Tadka


कानों में मैचिंग ईयररिंग्स, हाथों में कई सारे रिंग्स और बोल्ड मेकअप से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट किया है। लंबे काले बालों के साथ डियाना पोज देती हुईं अपनी दिलकश अदाओं से हर किसी को कायल कर रही हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो डायना पेंटी ने एक मॉडल के तौर पर  अपना करियर शुरू किया था और उन्होंने दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान की फिल्म Cocltail के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था।। डायना पेंटी ने हैप्पी भाग जाएगी, परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण, लखनऊ सेंट्रल जैसी कुछ फिल्मों में काम किया है। उन्हें आखिरी बार अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के साथ फिल्म सेल्फी में देखा गया था।  

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Diana Pentyglamorous looksparkling golden attireCannes Film Festival 2023Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...