main page

ruffled गाउन में बेहद हॉट दिखीं 33 की डायना पैंटी, शेयर की ऐसी तस्वीरें

Updated 24 March, 2019 04:39:01 PM

बॉलीवुड के सबसे बड़े अवॉर्ड शो ''फिल्मफेयर अवॉर्ड 2019'' का आयोजन 23 मार्च शनिवार को हुआ। इस शो का आयोजन मुंबई के जियो गार्डन में किया गया। इस अवॉर्ड में शो में फिल्मी दुनिया के बड़े- बड़े स्टार्स शामिल हुए।

मुंबई: बॉलीवुड के सबसे बड़े अवॉर्ड शो 'फिल्मफेयर अवॉर्ड 2019' का आयोजन 23 मार्च शनिवार को हुआ। इस शो का आयोजन मुंबई के जियो गार्डन में किया गया। इस अवॉर्ड में शो में फिल्मी दुनिया के बड़े- बड़े स्टार्स शामिल हुए।

Bollywood Tadka, डायना पेंटी इमेज, डायना पेंटी फोटो, डायना पेंटी पिक्चर

हमेशा की तरह बॉलीवुड हसीनाओं ने रेड कार्पेट पर अपने फैशन का जलवा बिखेरा। हाल ही में डायना पेंटी ने अपने इंस्टाग्राम पर इस फैशन शो के दौरान करवाए फोटोशूट की कुछ ग्लैमरस तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। डायना  बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। 

Bollywood Tadka, डायना पेंटी इमेज, डायना पेंटी फोटो, डायना पेंटी पिक्चर

इस दौरान 33 की डायना पिंक कलर के रफल्ड गाउन में नजर आईं। उनकी ड्रेस को dollyj ने डिजाइन किया है। डायना के इस स्टाइल को namitaalexander और डायना के फोटोशूट की तस्वीरों को enlarge.photography ने क्लिक किया है। एक्ट्रेस ने खुद अपने फोटोशूट की तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर किया है। तस्वीरों में डायना का कातिलाना अंदाज देख आपकी सांसे थम जाएंगी। ड्रेस के साथ मिनिमल मेकअप और पिंक लिपस्टिक उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है। 

Bollywood Tadka, डायना पेंटी इमेज, डायना पेंटी फोटो, डायना पेंटी पिक्चर

बता दें कि डायना ने अपने करियर की शुरुआत साल 2005 में मॉडलिंग से की थी। मॉडलिंग की दुनिया में 7 साल का लंबा वक्त बिताने के बाद साल 2012 में फिल्मों में काम कर शुरू किया। बॉलीवुड फिल्म कॉकटेल से उन्होंने डेब्यू किया था। डायना 'हैप्पी भाग जाएगी' और 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' में भी काम कर चुकी हैं। 

: Neha

diana pentyphotoshoot pictureshare instagramfilmfare awards 2019Bollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala newsBollywood Celebrity News

loading...