main page

"करीना कपूर खान ने मुझे कम्फर्टेबल बनाया" सल्लू भाई के साथ काम करना बड़ी बात हैः करन वाही

22 September, 2019 07:25:30 PM

''डांस इंडिया डांस 7'' की होस्टिंग करने वाले करन वाही को अपनी शानदार परफार्मेंस के अलावा ''डांस इंडिया डांस 7'' के सबसे बेस्ट एंटरटेनर के लिए जाना जाता है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'डांस इंडिया डांस 7' की होस्टिंग करने वाले करन वाही को अपनी शानदार परफार्मेंस के अलावा 'डांस इंडिया डांस 7' के सबसे बेस्ट एंटरटेनर के लिए जाना जाता है।  खास कर वो जिस तरह करीना कपूर खान से फर्ल्ट करते हैं। आइए, करीना और सलमान के साथ काम करने पर क्या कहते हैं करन वाही...

Bollywood Tadka

करन ने कहा, "जब आप किसी के साथ काम करते है, तो आप उसकी कई बातें जान लेते है, जो आपको नहीं पता होती। मैं पहली बार करीना के साथ काम कर रहा हूं, फ्लर्ट सिर्फ एक फन है। करन ने स्माइल करते बताया कि उसके और बेबो के पास बातें करने के लिए बहुत चीजें हैं और हम एक-दूसरे के साथ बहुत फ्रीडम महसूस करते हैं। यह सब करीना का ही शुक्र है कि उसने मुझे शो में कम्फर्टेबल बनाया है। मुझे कुछ कहने से पहले सोचने की जरूरत नहीं है, क्योंकि यह सब अच्छे ह्यूमर हैं।

Bollywood Tadka
कुछ एक्सपर्ट ने पूछा कि क्या आप धीरज धूपर को रिप्लेस करके डीआईडी में होस्ट हुए हो ?
तो करन ने बताया कि धीरज मेरा फ्रैंड है। मैं यह पर्सनली नहीं जानता कि क्या हुआ था। मुझे जब शो को होस्ट करने के लिए कॉल गई तब मैं लंदन में था। जिस दिन मुझे शूट करना था उसी दिन मुझे वापस जाना था। मैं यहां काम करके खुश हूं।

Bollywood Tadka
सलमान खान के बिग बॉस 13 के प्रोमो की शूटिंग के बारे में करन ने कहा, सलमान खान के साथ काम करने में बड़ा मजा आता है, क्योंकि मैंने उसके साथ कई मल्टीपल शो में काम किया है। उनके साथ जिम सैटअप में शूटिंग करके कई यादें ताजा हो गई, क्योंकि यही पहला कारण था, जिसमें मैंने काम किया था।

Bollywood Tadka
उन एक्टर्स के लिए आपका क्या कहना है जो होस्ट बनने के बाद एक्टिंग में नहीं जाना चाहते? 

इस पर करन ने कहा, एक्टिंग तो एक्टिंग होती है फिर वो चाहे आप इसे टीवी ,फिल्म, वैब, थिएटर या एड के लिए हो। यह तो उस पर्सन के ऊपर डिपेंड करता है कि वो क्या करना चाहता है। दर्शक ज्यादातर एंकर्स को नहीं देखते क्योंकि हम हफ्ते में एक बार शूट करते हैं और यह तीन महीने के लिए ऑन एयर होता है। इस प्रकार आप हमेशा यही सोचते है कि कई पर्सन सिर्फ एंकरिंग करते हैं।  

Bollywood Tadka
अपनी इन्जॉय की पसंद को लेकर करन ने बताया कि मेरे लिए  एक्टिंग और होस्टिंग में कोई मुकाबला नहीं है। दोनों मेरी पर्फेंशन मेरी ताकत हैं। मैं एक एंकर से पहले एक एक्टर हूं, अगर मैं पापूलर एक्टर नहीं होता, शायद मुझे शो होस्ट करने का मौका नहीं मिलता। मैं जो कुछ भी कहता हूं वो मैं इस समय महसूस करता हूं। इसका एक अपना ही मजा है, आपको आडियंस, जज और प्रतियोगियों के साथ सहज ही इसे संभालना होगा। एक्टिंग में एक किरदार बनके काफी फ्रीडम रहती है और मैं कई जिंदगियों का आनंद लेता हूं।

 


उल्लेखनीय है कि करन बड़े परदे पर भी फिल्म दावत-ए-इश्क 2014 और हेट स्टोरी 4 (2018) में नजर आ चुके हैं। 


Bollywood divaKareena Kapoor Khankaran wahisalman khanDance india danceBollywoodEntertainment
loading...