main page

'इश्कबाज' फेम सुरभि चंदना को मिला सपनों का राजकुमार! इंटरनेट पर छाईं रयूमर्ड कपल की तस्वीर

Updated 10 September, 2022 10:41:03 AM

'इश्कबाज' फेम सुरभि चंदना बीते कई समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। खबरें हैं कि सुरभि चंदना बिजनेसमैन करण शर्मा को डेट कर रही हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। वहीं अब लगता है कि एक्ट्रेस ने अपने इस रिश्ते को स्वीकार करने का मन बना लिया है। सु

मुंबई: 'इश्कबाज' फेम सुरभि चंदना बीते कई समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। खबरें हैं कि सुरभि चंदना बिजनेसमैन करण शर्मा को डेट कर रही हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

Bollywood Tadka

वहीं अब लगता है कि एक्ट्रेस ने अपने इस रिश्ते को स्वीकार करने का मन बना लिया है। सुरभि ने हाल ही में करण संग एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। दरअसल 9 सितंबर को करण का बर्थडे था। ऐसे में सुरभि ने करण संग प्यारी सी तस्वीर शेयर कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

Bollywood Tadka

शेयर की गई तस्वीर में सुरभि नियोन कलर के डीप नेक टॉप में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने न्यूड मेकअप और गले में एक नेक पीस भी पहना हुआ। वहीं करण शर्मा की बात करें तो वह व्हाइट टी शर्ट में नजर आ रहे हैं। 

Bollywood Tadka

सुरभि ने कुछ समय से पहले करण और अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर कीं थी। लेकिन उन्होंने बाद में इन्हें डिलीट कर दिया है।दोनों को लेकर कहा जाता है कि एक-दूसरे के डेट कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो सुरभि चंदना इन दिनों टीवी सीरियल 'शेरदिल शेरगिल' से चर्चा में बनी हुई हैं।  इसमें उनके साथ धीरज धूपर हैं। करण शर्मा हैं कौन इसके बारे में अबतक कुछ खास जानकारी नहीं मिल पाई है। बस यह है कि करण शर्मा एक कॉर्पोरेट प्रोफेशनल हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Surbhi ChandnaRelationshipKarnn SharmaLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...