main page

सुशांत को याद कर भावुक हुए  मुकेश छाबड़ा, कहा-' एक महीना हो गया आज,अब तो कभी फोन भी नहीं आएगा तेरा'

14 July, 2020 12:23:44 PM

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज पूरा एक महीना हो गया है। सुशांत ने 14 जून को मुंबई वाले अपार्टमेंट में उन्होंने खुदकुशी की थी लेकिन आज भी हर किसी के लिए इस सच को कुबूल करना बेहद मुश्किल हो रहा है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज पूरा एक महीना हो गया है। सुशांत ने 14 जून को मुंबई वाले अपार्टमेंट में उन्होंने खुदकुशी की थी लेकिन आज भी हर किसी के लिए इस सच को कुबूल करना बेहद मुश्किल हो रहा है।

Bollywood Tadka

सुशांत इंडस्ट्री में जिंदादिली और खुशमिजाज अंदाज के लिए भी जाना जाते थे। सुशांत के निधन को 1 महीना पूरे होने पर एक्टर के दोस्त और बॉलीवुड डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने सोशल मीडिया पर उन्हें याद किया।

Bollywood Tadka

मुकेश छाबड़ा ने सुशांत संग बिताए खास पलों की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के साथ साथ उन्होंने इमोशनल कैप्शन भी लिखा जिसे पढ़कर हर किसी की आंखों नम हो रही है। मुकेश ने लिखा-'एक महीना हो गया है आज, अब तो कभी फोन भी नहीं आएगा तेरा।'

Bollywood Tadka

इससे पहले भी मुकेश ने इंस्टग्राम पर सुशांत के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था-'सुशांत मेरे भाई जैसा था। इस खबर से मैं इतना सदमे में हूं कि शब्दों में अपने विचारों को बयान नहीं कर पा रहा हूं। भले ही सुशांत अंतर्मुखी था लेकिन वो बहुत होशियार था और इतना टैलेंटेड था कि बस शब्दों में नहीं बयां किया जा सकता। मैं सुशांत तुम्हें हमेशा याद रखूंगा मेरे भाई। सुशांत के निधन की खबर ने उनको मुकेश को अंदर तक झकझोर कर रख दिया थ । मुकेश ने एक पोस्ट शेयर कर मीडिया से अपील की थी कि कुछ दिन तक उन्हें डिस्टर्ब ना करें, वो कुछ दिन तक बात करने की हालत में नहीं होंगे।


dil becharadirectormukesh chhabrasushant singh rajputone month death anniversaryBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...