main page

'दिल ही तो है' फेम गुरप्रीत बेदी के हाथों में लगी सज्जना के नाम की 'मेहंदी',पिंक सलवार-सूट में दिखी खूबसूरत

Updated 22 December, 2021 12:10:53 PM

बी-टाउन में इस समय शादियों का सीजन चल रहा है। पिछले कुछ महीनों में कई स्टार्स शादी के बंधन में बंधे। श्रद्धा आर्या-राहुल नागल, अंकिता लोखंडे -विक्की जैन, कैटरीना कैफ-विक्की कौशल समेत कई बड़ी हस्तियों ने 2021 में अपने जीवन की नई शुरुआत की अब इस लिस्ट में  जल्द एक और नाम जुड़ने जा रहा है। ''दिल ही तो है'' फेम गुरप्रीत बेदी जल्द ही अपने एक्ट्रेस बाॅयफ्रेंड कपिल आर्य संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।

मुंबई: बी-टाउन में इस समय शादियों का सीजन चल रहा है। पिछले कुछ महीनों में कई स्टार्स शादी के बंधन में बंधे। श्रद्धा आर्या-राहुल नागल, अंकिता लोखंडे -विक्की जैन, कैटरीना कैफ-विक्की कौशल समेत कई बड़ी हस्तियों ने 2021 में अपने जीवन की नई शुरुआत की अब इस लिस्ट में  जल्द एक और नाम जुड़ने जा रहा है। 'दिल ही तो है' फेम गुरप्रीत बेदी जल्द ही अपने एक्ट्रेस बाॅयफ्रेंड कपिल आर्य संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।

Bollywood Tadka

21 दिसंबर 2021 को गुरप्रीत बेदी ने अपने प्री-वेडिंग फंक्शन शुरु हुए। बीते दिनों ही गुरप्रीत बेदी के हाथों में पिया कपिल आर्य के नाम की मेहंदी सजी।इस फंक्शन के लिए गुरप्रीत ने अपनी बहन की सास का बनाया हुआ आउटफिट पहना था।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो उन्होंने  गोल्डन ग्रीन एंब्रॉयडरी वर्क वाला फ्यूशिया पिंक कुर्ते के साथ मैचिंग कलर के सलवार पहनी थी। इसके साथ उन्होंने मैचिंग दुपट्टा पेयर किया था। तस्वीरों में वह अपने होने वाले पति कपिल के नाम की मेहंदी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए गुरप्रीत ने लिखा-'तो यह शुरू होता है। तुम्हारे बिना कुछ भी संभव नहीं होता। दोस्तों..मैं हूं क्योंकि तुम हो! रोलर कोस्टर शुरू होता है। मेरी बहन की सास ने इस ड्रेस को मेरे लिए बनाया है।'

Bollywood Tadka

16 दिसंबर 2021 को गुरप्रीत बेदी ने अपने होने वाले पति कपिल आर्य के साथ प्री-वेडिंग शूट की वीडियो शेयर की थी। इसके साथ उन्होंने लिखा था-आपने इस तरह से प्री-वेडिंग शूट नहीं देखी होगी।

काम की बात करें तो गुरप्रीत कुबूल है 2.0, लौट आओ तृषा, दिल ही तो है जैसे टीवी शो का हिस्सा रह चुकी हैं। वहीं कपिल जग जननी माँ वैष्णोदेवी, सीआईडी, और डोली अरमानों की जैसे शो में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है।

Content Writer: Smita Sharma

Dil Hi Toh HaiGurpreet BediMehndi CeremonyKapil AryaLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...