main page

'दिल तो हैप्पी है जी' एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, उदयपुर में होगा अंतिम संस्कार

25 January, 2020 09:47:59 AM

बी-टाउन से एक बेहद ही दुखद खबर सामने आई है। टीवी इंडस्ट्री के यंग एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने खुदकुशी कर ली है। शुक्रवार को सेजल का शव मुंबई में उनके मीरा रोड स्थित घर में मिला।

मुंबई: बी-टाउन से एक बेहद ही दुखद खबर सामने आई है। टीवी इंडस्ट्री के यंग एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने खुदकुशी कर ली है। शुक्रवार को सेजल का शव मुंबई में उनके मीरा रोड स्थित घर में मिला। पुलिस को शव के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। सेजल की मौत की खबर से उनके परिवार वाले और दोस्त सदमे में हैं।

Bollywood Tadka

सेजल के खुदकुशी करने का कारण अभी तक पता नहीं चला है हालांकि, माना जा रहा है कि उनकी निजी जिंदगी में परेशानियां चल रही थी, जिसके चलते उन्होंने ऐसा किया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि सेजल अपनी निजी जिंदगी में काफी परेशान चल रहीं थीं। गुरुवार देर रात भी उनकी अपने कुछ दोस्तों से फोन पर लंबी बातें हुईं। पुलिस इसे मनोरंजन जगत के ग्लैमर में फंसकर डिप्रेशन में जाने का एक और मामला मानकर चल रही है। इस बारे में मीरा रोड थाने में एक्सिडेंटल डेथ रिपोर्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

Bollywood Tadka

सेजल के को-एक्टर अरु वी वर्मा ने खबर की पुष्टि करते हुए टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया- 'हां ये सच है। मुझे इस खबर को सुनकर झटका लगा है। ये मेरे लिए मानना बहुत मुश्किल है कि सेजल इस दुनिया में नहीं है क्योंकि मैं उससे 10 दिन पहले ही मिला था और रविवार को मेरी उससे व्हाट्सएप पर बात भी हुई थी।'अरु ने आगे बताया- 'मैं इस खबर को मान ही नहीं पा रहा हूं। मैं उससे 10 दिन पहले मिला था और वो बिल्कुल ठीक थी।

Bollywood Tadka

हम पिछले 3-4 महीनों से नहीं मिले थे क्योंकि मैं अपने होमटाउन गया हुआ था। इसलिए हम 10 दिन पहले मिले और वो बिल्कुल ठीक दिख रही थी। उनके परिवार को आज सुबह उनकी मौत के बारे में पता चला, लेकिन मुझे लगता है कि उन्होंने कल रात खुदकुशी की थी। उनका परिवार उनके पार्थिव शरीर को उदयपुर लेकर जा रहे हैं वहीं उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।'
अरु वी वर्मा ने सेजल के शो में उनके भाई का किरदार निभाया था। उन्होंने कहा- 'वो मेरी बहन जैसी थी। उसने मुझे असल जिंदगी में राखी भी बांधी थी। हमारा बॉन्ड गहरा था और अब मैं बुरी तरह टूट गया हूं। हम हमेशा एक दूसरे से जुड़े रहते थे। मैं अभी इस बारे में बात नहीं कर सकता।'

Bollywood Tadka

बता दें सेजल को असल पहचान स्टार प्लस के सीरियल 'दिल तो हैप्पी है जी' से मिली थी। उन्होंने आमिर खान के साथ विवो फोन के विज्ञापन में काम किया। 


dil toh happy hai jisejal sharmasuicidecelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...