main page

'उनको बहुत मिस कर रहे हैं' गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स खुलते ही जेठालाल को आई नट्टू काका की याद,बोले-'वो जहां भी होंगे,हमें आशीर्वाद दे रहे होंगे'

Updated 18 June, 2022 10:19:20 AM

अगर आप भी पाॅपुलर शो  तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जबराफैन हैं तो आपको गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स में काम करने वाले नट्टू काका तो जरुर याद होंगे। नट्टू काका का किरदार एक्टर घनश्याम नायक ने निभाया था। दर्शक भी उनके असली नाम की जगह नट्टू काका के नाम से ही जानते थे। इस किरदार को उन्होंने इतने बेहतरीन तरीके से निभाया था कि उनके निधन के बाद शो तारक मेहता में खालीपन आया है उसे कोई अन्य नहीं भर सकता।

मुंबई: अगर आप भी पाॅपुलर शो  तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जबराफैन हैं तो आपको गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स में काम करने वाले नट्टू काका तो जरुर याद होंगे। नट्टू काका का किरदार एक्टर घनश्याम नायक ने निभाया था। दर्शक भी उनके असली नाम की जगह नट्टू काका के नाम से ही जानते थे। इस किरदार को उन्होंने इतने बेहतरीन तरीके से निभाया था कि उनके निधन के बाद शो तारक मेहता में खालीपन आया है उसे कोई अन्य नहीं भर सकता।

Bollywood Tadka

हाल ही में तारक मेहता की टीम की तरफ से एक कार्यक्रम रखा गया जहां पर शो के निर्माता असित मोदी जेठालाल की नई दुकान गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स को दिखाते नजर आ रहे हैं। इस दौरान दिलीप जोशी भी मौजूद थे।दुकान खुलते ही उन्हें नट्टू काका की याद आ गई।

Bollywood Tadka

उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि दिलीप जोशी उर्फ जेठालाल घनश्याम काका को याद करते दिख रहे हैं। दिलीप जोशी कहते हैं-'घनश्याम भाई.. नट्टू काका हमारे साथ नहीं हैं तो उनको बहुत मिस कर रहे हैं हम आज दुकान में आकर... लेकिन मुझे पता है वो जहां भी होंगे हमें आशीर्वाद दे रहे होंगे, ये सब देखकर।'

Bollywood Tadka

तारक मेहता का उल्टा चश्मा लगभग 1 दशक से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। शो का हर एक किरदार लोगों के जेहन में बसा हुआ है लेकिन पिछले कुछ समय से कई कलाकार शो को बाय-बाय कह चुके हैं। बीते दिनों ही  तारक मेहता यानी शैलेश लोड़ा के शो को छोड़ने की खबर आई थी। शैलेश से पहले नेहा मेहता, गुरुचरण सिंह और दिशा वकानी भी शो छोड़ चुकी हैं।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि नट्टू काका का रोल प्ले करने वाले घनश्याम नायक काफी समय से कैंसर से जूझ रहे थे।काफी बार इलाज के बाद भी उनकी तबीयत में ज्यादा सुधार नहीं दिखा। बीते साल उनकी तबीयत ज्यादा खराब हुई लिहाजा उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उन्होंने (3 अक्टूबर को )अंतिम सांस ली।


Dilip JoshiJethalalGhanshyam NayakNattu KakaTaarak Mehta Ka Ooltah ChashmahBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...