main page

Pictures:शादी के पवित्र बंध में बंधी दिलीप जोशी की बेटी नियति,दुल्हनिया बनीं लाडो रानी को प्यार से निहारते दिखे 'जेठालाल'

Updated 14 December, 2021 02:58:18 PM

टीवी के जेठालाल यानि एक्टर दिलीप जोशी के घर हाल ही में शहनाई बजी। दिलीप जोशी के बेटी नियति जोशी ने बीते दिनों ही बाॅयफ्रेंड यशोवर्धन मिश्रा के साथ शादी रचाई। जहां दिलीप जोशी ने बेटी की शादी में परिवार के सदस्य शामिल हुए।वहीं रिसेप्शन पार्टी में दोस्त और तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पूरी टीम शामिल हुई। वैसे तो दिलीप जोशी की बेटी की वेडिंग से कई वीडियो सामने आईं लेकिन अभी तक दुल्हा और दुल्हन की कोई भी तस्वीर सामने नहीं है।ऐसे में फैंस दिलीप जोशी की लाडो को दुल्हनिया बनने देखने के लिए काफी बेताब थे

मुंबई: टीवी के जेठालाल यानि एक्टर दिलीप जोशी के घर हाल ही में शहनाई बजी। दिलीप जोशी के बेटी नियति जोशी ने बीते दिनों ही बाॅयफ्रेंड यशोवर्धन मिश्रा के साथ शादी रचाई। जहां दिलीप जोशी ने बेटी की शादी में परिवार के सदस्य शामिल हुए।

Bollywood Tadka

वहीं रिसेप्शन पार्टी में दोस्त और तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पूरी टीम शामिल हुई।

Bollywood Tadka

वैसे तो दिलीप जोशी की बेटी की वेडिंग से कई वीडियो सामने आईं लेकिन अभी तक दुल्हा और दुल्हन की कोई भी तस्वीर सामने नहीं है।

Bollywood Tadka

ऐसे में फैंस दिलीप जोशी की लाडो को दुल्हनिया बनने देखने के लिए काफी बेताब थे। वहीं अब बेटी की शादी से फ्री होकर दिलीप जोशी ने अब वेडिंग सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इस वक्त चर्चा का विषय हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि नियति रेड कलर की साड़ी में दुल्हन बनीं। मांग टीका पट्टी, हाथों में लगी मेहंदी, चूड़ा, नेकलेस, कलीरे दुल्हन नबीं नियति के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। वहीं दुल्हे राजा कुर्ते पजामे में हैंडसम दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

नाजो से पाली बिटिया रानी को दुल्हन बनीं देख दिलीप जोशी काफी भावुक हो गए हैं। वह बेटी को बेहद ही प्यार से निहार रहे हैं। एक तस्वीर में वह लाडो को मंडप में ले जाते दिख रहे हैं तो एक में कन्यादान के दौरान प्राथर्ना कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

बेटी की शादी की तस्वीरें शेयर कर दिलीप जोशी ने लिखा-'आप गानों और फिल्मों से भावनाओं को उधार ले सकते हैं लेकिन जब यह सब आपके साथ होता है ... तो वह अनुभव अद्वितीय होता है।

Bollywood Tadka

मेरी छोटी बच्ची नियति और परिवार में सबसे नए सदस्य, मेरे बेटे यशोवर्धन, इस अद्भुत यात्रा के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं! उन सभी को धन्यवाद, जिन्होंने हमारे साथ रहकर और कपल  के लिए अपना आशीर्वाद और शुभकामनाएं भेजकर हमारी खुशी का हिस्सा बने। जय स्वामीनारायण।'

Bollywood Tadka

दिलीज जोशी के दामाद यशोवर्धन मिश्रा पॉपुलर राइटर अशोक मिश्रा के बेटे हैं। नियति और यशोवर्धन कॉलेज के समय से एक- दूसरे को जानते हैं। दोनों कई सालों से एक- दूसरे को डेट कर रहे हैं। यशोवर्धन अपने पिता की तरह डायरेक्टर और लेखक हैं। 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

Dilip JoshiJethalaldaughterNiyati JoshiYashowardhan MishraweddingBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...