main page

हिंदुजा अस्पताल में भर्ती दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार,सांस लेने में हो रही थी दिक्कत

Updated 06 June, 2021 10:37:12 AM

दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सामने आई है। 98 साल के दिलीप कुमार को आज सुबह मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती किया गया है। एक्टर को पिछले कुछ दिनों से सांस लेने में दिक्कत हो रही थी और उसके बाद उन्हें आज भर्ती कराया गया। डॉक्टरों की देख-रेख में उनका इलाज चल रहा है।

मुंबई: दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सामने आई है। 98 साल के दिलीप कुमार को आज सुबह मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती किया गया है। एक्टर को पिछले कुछ दिनों से सांस लेने में दिक्कत हो रही थी और उसके बाद उन्हें आज भर्ती कराया गया। डॉक्टरों की देख-रेख में उनका इलाज चल रहा है। 

Bollywood Tadka

पिछले महीने ही दिलीप कुमार को कुछ चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उस वक्त 2 दिन तक भर्ती होने के बाद फिर दिलीप कुमार को अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी। तब सायरा ने सभी को एक्टर के लिए दुआ करने के लिए धन्यवाद किया था।

Bollywood Tadka

बता दें कि दिलीप कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस सायरा बानो अक्सर ट्वीट कर उनके स्वास्थ्य से जुड़ी जानकारी देती रहती हैं। कुछ दिनों पहले दिलीप कुमार ने कोरोना महामारी को देखते हुए सभी से अपना ख्याल रखने की अपील की थी। 

Bollywood Tadka

दिलीप कुमार का जन्म 11 दिसंबर 1922 को पाकिस्तान में हुआ था और उनका पहला नाम यूसुफ खान था। एक्टर ने अपना नाम एक प्रेड्यूसर के कहने पर बदला था, जिसके बाद उन्हें स्क्रीन पर दिलीप कुमार के नाम से लोग जानने लगे। 


dilip kumaradmittedhinduja hospitalbreathlessnessBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...