main page

शादी की सालगिरह के मौके पर सायरा बानो ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

Updated 13 October, 2018 12:58:22 PM

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार और सायरा बानो आज अपनी शादी की 52वीं सालगिरह सैलिब्रेट कर रहे है। इस खास मौके पर सायरा ने ट्विटर पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। तस्वीर को ट्वीट करते हुए लिखा, " सायरा बानो की तरफ से संदेश : मेरे कोहिनूर, मेरे साहब, मेरे सपनों के राजकुमार, मेरे यूसुफ जान, मैं लाखों की संख्या में प्रशंसकों, दोस्तों और परिवार के लोगों की ओर से मिल रही इन बधाइयों पर शुक्रियाअदा कैसे करूं। आज हमारी शादी की 52वीं वर्षगांठ पर इनके संदेशों, कॉल और बधाइयों की शुक्रगुजार हूं।"

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार और सायरा बानो आज अपनी शादी की 52वीं सालगिरह सैलिब्रेट कर रहे है। इस खास मौके पर सायरा ने ट्विटर पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। तस्वीर को ट्वीट करते हुए लिखा, " सायरा बानो की तरफ से संदेश : मेरे कोहिनूर, मेरे साहब, मेरे सपनों के राजकुमार, मेरे यूसुफ जान, मैं लाखों की संख्या में प्रशंसकों, दोस्तों और परिवार के लोगों की ओर से मिल रही इन बधाइयों पर शुक्रियाअदा कैसे करूं। आज हमारी शादी की 52वीं वर्षगांठ पर इनके संदेशों, कॉल और बधाइयों की शुक्रगुजार हूं।"

 


सायरा अपने पति के साथ 'सगीना' और 'गोपी' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।उन्होंने वर्ष 1966 में दिलीप कुमार के साथ शादी की। दिलीप कुमार (95) को निमोनिया के कारण पिछले सप्ताह अस्पताल में भर्ती कराया गया था, हालांकि उन्हें गुरुवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

: Konika

dilip kumarsaira banomarriage anniversary

loading...