main page

इस बार शादी की सालगिरह नही मनाएंगे दिलीप कुमार और सायरा बानो, परिवार के इस गम से नहीं उबर पा रहा कपल

Updated 10 October, 2020 12:32:12 PM

बॉलीवुड दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार और सायरा बानो हर साल अपनी सालगिरह  बहुत धूमधाम से मनाते हैं। इस साल कपल ने 11 अक्तूबर को अपनी 54वीं सालगिरह न मनाने का फैसला किया है। दरअसल कोरोना महामारी की वजह से इस साल दिलीप कुमार ने अपने दो छोटे भाइयों एहसान और असलम खान को खो दिया। इसलिए दिलीप ने इस साल अपनी शादी की सालगिरह मनाने से मना कर दिया है। इस बात की जानकारी सायरा बानो ने पति दिलीप कुमार के ट्विटर हैंडल से दी है।

मुंबई. बॉलीवुड दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार और सायरा बानो हर साल अपनी सालगिरह  बहुत धूमधाम से मनाते हैं। इस साल कपल ने 11 अक्तूबर को अपनी 54वीं सालगिरह न मनाने का फैसला किया है। दरअसल कोरोना महामारी की वजह से इस साल दिलीप कुमार ने अपने दो छोटे भाइयों एहसान और असलम खान को खो दिया। इसलिए दिलीप ने इस साल अपनी शादी की सालगिरह मनाने से मना कर दिया है। इस बात की जानकारी सायरा बानो ने पति दिलीप कुमार के ट्विटर हैंडल से दी है।

Bollywood Tadka
सायरा बानो ने ट्वीट करते हुए लिखा-'11 अक्तूबर, हमेशा मेरी जिंदगी का सबसे खूबसूरत दिन होता है। दिलीप साहब ने इस दिन मुझसे शादी की और मेरे सपनों को साकार किया, लेकिन इस साल हम कोई जश्न नहीं मना रहे हैं क्योंकि आप सभी जानते हैं हमने अपने दो भाइयों एहसान भाई और असलम भाई को खो दिया है'। 

Bollywood Tadka
इसके बाद सायरा बानो ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, 'कोरोनावायरस के कारण दुनिया भर में कई सारे परिवारों ने अपने लोगों को खो दिया है। 'कोविड-19 ने करोड़ों लोगों की जिंदगी में उथल-पुथल मचा दी है। इस बीमारी ने लाखों लोगों की जान ले ली। मेरे प्यारे फैंस और सभी लोगों से अनुरोध है कि वह अपना ख्याल रखें। सभी लोग साथ रहें और सुरक्षित रहें, ईश्वर से यही कामना है।' यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें दिलीप कुमार के भाई 90 वर्षीय एहसान खान और 88 वर्षीय असलम खान दोनों कोरोना पॉजिटिव थे, उन्हें इलाज के लिए मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां दोनों की मौत हो गई थी।
Bollywood Tadka

: Smita Sharma

dilip kumarsaira banocelebrate54thweddinganniversaryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...