main page

कोरोना त्रासदीः 13 दिन के अंदर दिलीप कुमार के दूसरे भाई एहसान खान का निधन, घर में छाया मातम

Updated 03 September, 2020 10:23:32 AM

बॉलीवुड स्टार दिपीप कुमार के घर एक बार भी मातम छा गया है। दिलीप के दूसरे छोटे भाई एहसान खान का भी निधन हो गया है। एहसान खान कोरोना के चलते मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती थे। बीते बुधवार रात करीब 11 बजे एहसान खान का निधन हो गया।

मुंबई. बॉलीवुड स्टार दिपीप कुमार के घर एक बार भी मातम छा गया है। दिलीप के दूसरे छोटे भाई एहसान खान का भी निधन हो गया है। एहसान खान कोरोना के चलते मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती थे। बीते बुधवार रात करीब 11 बजे एहसान खान का निधन हो गया। 

Bollywood Tadka
एहसान खान के निधन की जानकारी अस्पताल ने देर रात एक बयान जारी दी। अस्पताल के अनुसार, 'वह लगभग आधे घंटे पहले निधन हो गया। वह कोविड 19 से संक्रमित थे। उन्हें हृदय रोग, उच्च रक्तचाप और अल्जाइमर रोग था।'

बता दें दिलीप कुमार के एक और भाई असलम खान को गुजरे अभी 13 दिन ही हुए थे कि अब एहसान खान भी दुनिया से चल बसे। थोड़े दिनों में ही दूसरे भाई के निधन के बाद दिलीप कुमार के घर में शोक का माहौल है। 

Bollywood Tadka


बता दें कि बीते दिनों दिलीप कुमार के दो भाइयों एहसान खान और असलम खान को सांस लेने में दिक्कत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां दोनों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला। असलम खान के इंतकाल के बाद एहसान खान लीलावती अस्पताल में भर्ती थे। उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई थी। लेकिन दिलीप कुमार के दोनों भाई गंभीर बीमारियों को मात न दे सके और दुनिया से चल बसे। 

: suman prajapati

Dilip KumarbrotherEhsan Khanpassed awayBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...