main page

किसान आंदोलन पर रिहाना और अमांडा की पोस्ट देख खुशी से झूमें दिलजीत-एम्मी विर्क, हाथ जोड़कर किया धन्यवाद

Updated 03 February, 2021 11:43:59 AM

पिछले दो महीने से भारत में चल रहे किसान आंदोलन की देश भर में इस आंदोलन की चर्चा हो रही हैं। कृषि कानून का विरोध कर रहे किसान नवंबर 2020 के आखिरी हफ्ते से सिंघु, गाजीपुर और टिकरी बॉर्डर पर बैठे हैं। देश में तो किसानों को समर्थन मिल ही रह है। अब विदेशों से भी किसानों में समर्थन में सेलेब्स सामने आ रहे हैं। हाल ही में अमेरिकी पॉपस्टार रिहाना, माॅडल और जैकलीन फर्नांडिस की ''जुड़वा'' के नाम से मशहूर अमांडा सेर्नी ने भी भारत में चल रहे किसान के समर्थन में ट्वीट किए। हाॅलीवुड स्टार्स के किसान आंदोल

मुंबई: पिछले दो महीने से भारत में चल रहे किसान आंदोलन की देश भर में इस आंदोलन की चर्चा हो रही हैं। कृषि कानून का विरोध कर रहे किसान नवंबर 2020 के आखिरी हफ्ते से सिंघु, गाजीपुर और टिकरी बॉर्डर पर बैठे हैं।

Bollywood Tadka

देश में तो किसानों को समर्थन मिल ही रह है। अब विदेशों से भी किसानों में समर्थन में सेलेब्स सामने आ रहे हैं। हाल ही में अमेरिकी पॉपस्टार रिहाना, माॅडल और जैकलीन फर्नांडिस की 'जुड़वा' के नाम से मशहूर अमांडा सेर्नी ने भी भारत में चल रहे किसान के समर्थन में ट्वीट किए। हाॅलीवुड स्टार्स के किसान आंदोलन को लेकर किए पोस्ट को देख पंजाबी स्टार्स और सिंगर खुशी से झूम उठे। दिलजीत दोसांझ,एम्मी विर्क, जैजी बी ने समर्थन देने पर इन स्टार्स का शुक्रिया किया। 

Bollywood Tadka

एम्मी विर्क

सिंगर और एक्टर एम्मी  विर्क ने अपने इंस्टा अकाउंट पर रिहाना के ट्वीट का स्क्रीनशाॅर्ट शेयर किया। इसके साथ उन्होंने पाॅप सिंगर को टैग कर हार्ट बनाए हैं। 

Bollywood Tadka

 

इसके अलावा उन्होंने मशहूर एक्ट्रेस, मॉडल और जैकलीन फर्नांडिस की 'जुड़वा' के नाम से मशहूर अमांडा सेर्नी द्वारा शेयर की पोस्ट की भी तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर में तीन वृद्ध महिलाएं नजर आ रही हैं। एम्मी ने इसे शेयर कर भी दिल वाली इमोजी बनाई है। 

Bollywood Tadka

दिलजीत दोसांझ

दिलजीत  दोसांझ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में रिहाना की तस्वीर लगाई है। हालांकि उन्होंने इसके साथ कोई कैप्शन नहीं लिखा है, लेकिन मंगलवार को रिहाना के ट्वीट के बाद ऐसा करने से साफ है कि उन्होंने रिहाना को धन्यवाद देते हुए यह तस्वीर लगाई है। दिलजीत दोसांझ ने जो तस्वीर शेयर की है, वह रिहाना के पॉप्युलर सॉन्ग Run This Town की है। दिलजीत दोसांझ शुरुआत से ही किसान आंदोलन का मुखरता से समर्थन करते रहे हैं।

Bollywood Tadka

जैजी बी 

सिंगर जैजी बी ने ट्वीट कर लिखा-भारत में #FarmersProtest के लिए अपनी आवाज़ उठाने के लिए धन्यवाद। इसके साथ ही उन्होंने जस्टिन बीबर, लेडी गा समेत कई स्टार्स को टैग कर इस आंदोलन में आवाज उठाने के लिए कहा। 

Bollywood Tadka

 बता दें कि रिहाना के ट्वीट के बाद हंसल मेहता, स्वरा भास्कर समेत कई सितारों ने कॉमेंट किया था। हालांकि कंगना रनौत ने रिहाना को ट्वीट करने पर मूर्ख करार दे दिया था।

: Smita Sharma

diljit dosanjhammy virkjazzy bhappytweetrihannamanda cernyfarmers protestBollywood NewsCelebrityHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...