main page

दिलजीत दोसांझ ने देश के किसानों को डेडीकेट की लोहड़ी, ट्वीट कर मांगी ऐसी दुआ

13 January, 2021 11:33:34 AM

13 जनवरी को देश भर में लोहड़ी का त्योहार मनाया जा रहा है। इस त्योहार को लेकर हर छोटे बच्चे और बुजुर्ग, हर आम आदमी से लेकर सेलिब्रेटीज में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। लोहड़ी के दिन सोशल मीडिया पर लोग एक दूसरे को बधाईयां दे रहे हैं। पंजाबी स्टार्स से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रेटीज के पोस्ट्स खूब चर्चा बटोर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 13 जनवरी को देश भर में लोहड़ी का त्योहार मनाया जा रहा है। इस त्योहार को लेकर हर छोटे बच्चे और बुजुर्ग, हर आम आदमी से लेकर सेलिब्रेटीज में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। लोहड़ी के दिन सोशल मीडिया पर लोग एक दूसरे को बधाईयां दे रहे हैं। पंजाबी स्टार्स से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रेटीज के पोस्ट्स खूब चर्चा बटोर रहे हैं। इसी बीच पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने भी खास अंदाज में लोगों को लोहड़ी की शुभकामनाएं दी हैं। इस मौके पर उनका ये ट्वीट खूब वायरल हो रहे हैं।  

Bollywood Tadka


दरअसल, दिलजीत दोसांझ ने ये लोहड़ी देश के किसानों को डेडीकेट की है। सिंगर ने ट्वीट करते हुए लिखा, '2021 की लोहड़ी देश के किसानों के साथ। बाबा सबका भला करे।'

Bollywood Tadka


दिलजीत का ये ट्वीट सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


मालूम हो कि दिलजीत दोसांझ कृषि बिलों के खिलाफ शुरूआत से ही किसान आंदोलन का समर्थन कर रहे हैं। इसके चलते उनकी कई बड़े सेलिब्रेटीज से बहस भी हो चुकी हैं। बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत के साथ भी दिलजीत किसान आंदोलन के पीछे भिड़ चुके हैं। 


Diljit DosanjhdedicatesLohri 2021Indian farmersBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsPollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...