main page

किसानों के समर्थन में सिंधू बाॅर्डर पहुंचे दिलजीत दोसांझ, मदद के लिए दान किए 1 करोड़

Updated 06 December, 2020 08:28:07 AM

पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझखुलकर किसान आंदोलनका समर्थन करते दिख रहे हैं। उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स से भी यही जाहिर होता है। हाल ही में उनकी इसी आंदोलन को लेकर एक्ट्रेस कंगना रनौत से भी जोरदार बहस हुईं थीं।

मुंबई: पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझखुलकर किसान आंदोलनका समर्थन करते दिख रहे हैं। उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स से भी यही जाहिर होता है। हाल ही में उनकी इसी आंदोलन को लेकर एक्ट्रेस कंगना रनौत से भी जोरदार बहस हुईं थीं।

Bollywood Tadka

वहीं अब कंगना से जोरदार बहस के बाद दिलजीत दोसांझ किसानों का समर्थन करने के लिए उनके प्रदर्शन में शामिल होने पहुंच गए। सिंघु बॉर्डर पर दिलजीत किसानों के साथ काफी समय बिताया। इस दौरान उन्होंने मंच पर खड़े होकर कहा कि किसान की जो भी मांगें हैं सरकार को वे मान लेनी चाहिए। इतना ही नहीं दिलजीत ने एक ऐसा काम किया है. जिसे सुनने के बाद कोई भी उनकी वाहवाही करने से खुद को रोक नहीं सकेगा।

Bollywood Tadka

उन्होंने दिल्ली में आंदोलन कर रहे किसानों को भारी सर्दी से बचाने के लिए 1 करोड़ रुपए दान दिए। दिलजीत दोसांझ ने किसानों को गर्म कपड़े मुहैया कराए जाने के लिए ये रकम दान की।

 

 

पंजाबी गायक सिंघा ने अपने एक वीडियो के जरिए इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि इन पैसों से ठंड में प्रदर्शन कर रहे किसानों को गर्म कपड़े मुहैया करवाए जाएंगे। 

इस दौरान दिलजीत दोसांझ ने कहा- 'ट्विटर पर चीजों को घुमाया जाता है, मुद्दों को ना भटकाया जाए। हाथ जोड़कर विनती करता हूं, सरकार से भी गुजारिश है कि हमारे किसान भाइयों की मांगों को मान लें। यहां सब शांतिपूर्ण तरीके से बैठे हैं कोई खून-खराबा नहीं हो रहा है। आप सभी को सलाम, किसानों ने एक नया इतिहास रचा है। यह इतिहास आने वाली पीढ़ियों को सुनाया जाएगा।


diljit dosanjhprotesting farmersdonated1 crorefarmers billBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...