main page

फिल्म 'सूरमा' का प्रमोशन करते नजर आए दिलजीत दोसांझ, तस्वीरें आई सामने

Updated 26 June, 2018 10:59:32 AM

एक्टर दिलजीत दोसांझ इन दिनों अफनी अपकमिंग फिल्म ''सूरमा'' के प्रमोशन में बिजी है। हाल ही में दिलजीत की कुछ तस्वीरें सामने आई, जिसमें वह फिल्म का प्रमोशन करते नजर आ रहे है। इस दौरान वो हॉकी के साथ विनिंग साइन में फोटोशूट कराते दिखें। उनके साथ फिल्म में एक्ट्रेस तापसी पन्नू नज़र आएंगी।

मुंबई: एक्टर दिलजीत दोसांझ इन दिनों अफनी अपकमिंग फिल्म 'सूरमा' के प्रमोशन में बिजी है। हाल ही में दिलजीत की कुछ तस्वीरें सामने आई, जिसमें वह फिल्म का प्रमोशन करते नजर आ रहे है। इस दौरान वो हॉकी के साथ विनिंग साइन में फोटोशूट कराते दिखें। उनके साथ फिल्म में एक्ट्रेस तापसी पन्नू नज़र आएंगी। यह फिल्म अंतरराष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह के जीवन पर आधारित है।

 

Bollywood Tadka

 

फिल्म में दिलजीत के साथ अंगद बेदी सह-कलाकार के रोल में दिखेंगे। उनकी इस फिल्म में वो काफी झुझारु खिलाड़ी के रुप में नज़र आने वाले हैं। फिल्म शाद अली के निर्देशन में बन रही हैं तो वहीं फिल्म को प्रोड्यूस सोनी पिक्चर्स कर रहा है। 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि यह फिल्म सिनेमाघरों में 13 जुलाई को रिलीज होने वाली है। इससे पहले संदीप का रोल रणवीर सिंह को ऑफर किया गया था लेकिन उन्होंने डेट ना होने की वजह से फिल्म से किनारा कर लिया था। फिल्म में म्यूजिक शंकर-एहसान-लॉय की जोड़ी ने दिया है।

 

Bollywood Tadka

:

diljit dosanjhpromotionsoorma

loading...