main page

पेट पालने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही है 70 साल की बुजुर्ग महिला, दिलजीत बोले-रब की रजा में रह हंसना किसी किसी को ही आता

Updated 03 November, 2020 11:40:35 AM

कोरोना वायरस ने जहां एक तरफ लोगों को शारीरीक हानि पहुंचाई। वहीं दूसरी तरफ देश की जनता को आर्थिक स्थिती में भी मारा है। देश की आधी जनता बेरोजगारी का भी शिकार हुई। हाल ही में  70 साल की महिला का एक वीडियो सामने आया है।

मुंबई: कोरोना वायरस ने जहां एक तरफ लोगों को शारीरीक हानि पहुंचाई। वहीं दूसरी तरफ देश की जनता को आर्थिक स्थिती में भी मारा है। देश की आधी जनता बेरोजगारी का भी शिकार हुई। हाल ही में  70 साल की महिला का एक वीडियो सामने आया है।

Bollywood Tadka

इस वीडियो में एक बुजुर्ग महिला अपना पेट पालने के लिए सड़क किनारे चाय और खाना-पीना बनाकर बेचती दिख रही हैं। इस वीडियो को देखकर हर कोई इमोशनल हो गया है।

Bollywood Tadka

 70 साल की इस बुजुर्ग महिला का वीडियो सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने भी शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए दिलजीत ने लिखा- 'फगवाड़ा गेट के पास बैठती हैं बीजी। अब तो मेरे परांठे पक्का जब भी मैं जालंधर गया... आप भी जरुर जाके आना। रब की रजा में रहकर हंसना किसी किसी को ही आता है, रिस्पेक्ट।'

Bollywood Tadka

सामने आए वीडियो में एक बुर्जुग महिला सड़क किनारे खाना बेचती दिख रही हैं। वीडियो में वह महिला कह रहीं है- 'बड़े-बड़े होटलों में लोग हजारों रुपए खर्च कर खाना खा जाते हैं और उनके लिए कोई मामूली बात नहीं होती है।

 

 

 

 

हमारे पास रोटी भी सस्ती है और दाल-सब्जी भी सस्ती है, साथ में पराठे भी हैं। अपने हालात पर भी बातें करते हुए बूढ़ी मां कह रही हैं कि उनके पति नहीं हैं और सालों से वह ये काम कर रहीं और इसी काम को करते हुए अपने बच्चों को भी पाला है।


 


diljit dosanjhshare70 year oldwomanvideoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...